स्टेज पर खड़े दूल्हे का लड़कियों ने किया बुरा हाल, लोगों ने कहा- ऐसा कौन खातिरदारी करता है भाई ! वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: August 18, 2021 03:01 PM2021-08-18T15:01:28+5:302021-08-18T15:13:31+5:30

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे । इस वीडियो में कुछ लड़कियां स्टेज पर जाकर दूल्हे के साथ जैसा व्यवहार करती है , उसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है ।

viral video of groom beating by girls on stage people were shocked after see this | स्टेज पर खड़े दूल्हे का लड़कियों ने किया बुरा हाल, लोगों ने कहा- ऐसा कौन खातिरदारी करता है भाई ! वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsस्टेज पर खड़े दूल्हे की लड़कियों ने पिटाई करना शुरू कर दीदूल्हे का सहरा भी उतारकर फेंक दिया इश वीडियो पर एक यूजर ने कहा - ये सभी दूल्हे की गर्लफ्रेंड होगी

मुंबई : सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कहा नहीं जा सकता है । सोशल मीडिया पर शादियों से जुड़े वीडियोज वायरल होते हैं और लोगों को यह वीडियोज देखकर खूब मजा भी आता है ।  हाल ही में एक ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखना के बाद आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे । साथ ही आपको हैरानी भी होगी । 

भारतीय शादियों के अलग-अलग तरह  की कई रस्म होती हैं. ये रस्मे ही शादी के मजे को दोगुना कर देते हैं. इन रस्मों में खूब हंसी-मजाक किया जाता है, लेकिन जब कई बार जब मस्ती मजाक ज्यादा हो जाती है तो बात लड़ाई झगड़े तक पहुंच जाती है । इसी से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. जिसमें दूल्हे के साथ हो रहे हंसी-मजाक को देखकर आपको दूल्हे पर दया आ जाएगी ।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा अपने दोस्तों के साथ खड़े होकर स्टेज पर दुल्हन के आने का इंतजार कर रहा है, लेकिन तभी वहां कुछ लड़कियां आती हैं और अचानक दूल्हे की पिटाई करना शुरू कर देती है । इस धक्का-मुक्की के दौरान लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि लड़कियां दूल्हे का सहरा ही उतार देती हैं । इस बीच दूल्हे के दोस्त दूल्हे को बचाने की पूरी कोशिश करते हैं लेकिन उसका कोई फायदा नहीं होता है ।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को काफी पंसद आ रहा है । लोग इसे लाइक और शेयर भी कर रहे हैं ।  एक यूजर ने कहा कि ऐसी कौन सी रस्म है भाई! वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा ये सारी लड़कियां इस बंदे की गर्लफ्रेंड होंगी । इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर official_niranjanm87 नाम के यूजर ने शेयर किया है । 
 

Web Title: viral video of groom beating by girls on stage people were shocked after see this

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे