Palghar school: पालघर के स्कूल में छात्रों का ताश खेलते हुए वीडियो वायरल, देखें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 3, 2023 12:10 PM2023-10-03T12:10:35+5:302023-10-03T12:11:33+5:30

Palghar school: तलासरी पंचायत समिति के बीडीओ वैभव सपले ने कहा कि पालघर जिला परिषद के सीईओ ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

Video of students playing card game in Palghar school goes viral see watch | Palghar school: पालघर के स्कूल में छात्रों का ताश खेलते हुए वीडियो वायरल, देखें

file photo

Highlightsअधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। घटना के बारे में जल्द ही एक रिपोर्ट सौंपी जाएगी। अधिकारी ने कहा कि स्कूल में केवल एक शिक्षक है। 

Palghar school: पालघर के तलासरी में एक जिला परिषद स्कूल में कक्षा के दौरान छात्रों के ताश खेलने का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ है, जिसके बाद अधिकारियों ने मामले की जांच का आदेश दिया है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। तलासरी पंचायत समिति के बीडीओ वैभव सपले ने कहा कि पालघर जिला परिषद के सीईओ ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

सूत्रकार में हुई इस घटना के बारे में जल्द ही एक रिपोर्ट सौंपी जाएगी। एक अन्य अधिकारी के अनुसार, शिक्षक स्कूल में नहीं था और जिस व्यक्ति को उसने 150 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से छात्रों को पढ़ाने के लिए रखा था, वह भी स्कूल नहीं आया। अधिकारी ने कहा कि स्कूल में केवल एक शिक्षक है। 


                                

Web Title: Video of students playing card game in Palghar school goes viral see watch

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे