VIDEO: बड़े मगरमच्छ ने छोटे को निगलकर प्रभुत्तव किया स्थापित, इंस्टाग्राम पर चौंकाने वाले वीडियो हुआ वायरल

By आकाश चौरसिया | Published: March 16, 2024 11:44 AM2024-03-16T11:44:10+5:302024-03-16T11:59:27+5:30

वन्यजीव उत्साही माइक होल्स्टन, जो जंगल में अपनी आकर्षक सामग्री पेश करने के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने इस भयावह फुटेज की थोड़ी सी झलक को 14 मार्च को इंस्टाग्राम पर साझा किया। पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, "बड़ा मगरमच्छ छोटे मगरमच्छ को खा रहा है।"

Video Alligator attempts to chewing smaller it was rivalry for supremacy | VIDEO: बड़े मगरमच्छ ने छोटे को निगलकर प्रभुत्तव किया स्थापित, इंस्टाग्राम पर चौंकाने वाले वीडियो हुआ वायरल

फोटो क्रेडिट- (इंस्टाग्राम)

Highlightsसक्रिय इंटरनेट यूजर्स के नाते हम दिन भर सोशल मीडिया पर काफी कुछ देखते रहते हैंलेकिन, इस बीच काफी चौंकाने वाला वीडियो सामने आया एक बड़ा मगरमच्छ उसी तरह के छोटे मगरमच्छ को निगलने की कोशिश कर रहा

नई दिल्ली: सक्रिय इंटरनेट यूजर्स के नाते हम दिन भर सोशल मीडिया पर काफी कुछ देखते रहते हैं। लेकिन, इस बीच काफी चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बड़ा मगरमच्छ उसी तरह के छोटे मगरमच्छ को निगलने की कोशिश कर रहा है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के होश उड़ा दिए हैं। 

वन्यजीव उत्साही माइक होल्स्टन, जो जंगल में अपनी आकर्षक सामग्री पेश करने के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने इस भयावह फुटेज की थोड़ी सी झलक को 14 मार्च को इंस्टाग्राम पर साझा किया। यह वीडियो इन्होंने ने ही अपने हैंडल से शेयर किया है। पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, "बड़ा मगरमच्छ छोटे मगरमच्छ को खा रहा है।"

साझा किए जाने के बाद से रिपोर्टिंग के समय तक वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका था। टिप्पणियों में कुछ लोग सोच रहे थे कि कोई जानवर अपनी तरह का भोजन क्यों करेगा, जबकि अन्य ने मजेदार टिप्पणी भी की। लेकिन कुल मिलाकर, हर कोई वीडियो से रोमांचित हो उठा।

बड़ा मगरमच्छ छोटे मगरमच्छ को जमीन पर पटक कर अपना प्रभुत्व प्रदर्शित करता है, जिससे यह सुनिश्चित हो जाता है कि वह अब और बच नहीं सकता।

Web Title: Video Alligator attempts to chewing smaller it was rivalry for supremacy

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे