Viral News: प्राइवेट पार्ट को नाप रहा था नाबालिग तभी अंदर फंस गया USB केबल, बहने लगा खून

By आजाद खान | Published: September 9, 2022 11:26 AM2022-09-09T11:26:13+5:302022-09-09T11:48:51+5:30

बताया जा रहा है कि नाबालिग ने बताया कि "यौन प्रयोग" करने के लिए अपने प्राइवेट पार्ट में USB केबल को डाला था। उसके घर वालों ने बताया कि इस घटना के कारण उसके पेशाब के रास्ते से खून भी आने आ रहा था।

uk Teenage boy put USB cable to measure penis stucked doctors do operation viral news | Viral News: प्राइवेट पार्ट को नाप रहा था नाबालिग तभी अंदर फंस गया USB केबल, बहने लगा खून

फोटो सोर्स: Wikipedia CC -प्रतिकात्मक फोटो

Viral News: "यौन प्रयोग" करते हुए यूके में एक नाबालिग द्वारा अपने प्राइवेट पार्ट में यूएसबी केबल को घुसा लेने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि नाबालिग अपने प्राइवेट पार्ट के अंदरूनी हिस्सों को मापना चाह रहा था। इसलिए उसने किसी स्केल के बजाय यूएसबी केबल का सहारा लिया और मापा था। 

इस दौरान यूएसबी केबल उसके प्राइवेट पार्ट में ही फंस गए और बहुत कोशिश करने के बावजूद भी वह नाबालिग उसे निकाल नहीं पाया है। ऐसे में जब डॉक्टरों ने यह केस देखा तो वो भी हैरान हो गए। 

क्या है पूरा मामला

डेलीरिकॉर्ड यूके के अनुसार, यूके में रहने वाले 15 साल के नाबालिग ने अपने प्राइवेट पार्ट के अंदरूनी हिस्सों को मापना चाहा था। इसके लिए उसने एक यूएसबी केबल का इस्तेमाल किया था। 
ऐसे में जब वह यूएसबी केबल को अपने प्राइवेट पार्ट के अन्दर डाला तो वह उसी में गाठ बंधकर फस गया। 

इस घटना के बाद उसे परेशानी होने लगी और उसके पेशाब के रास्ते से खून बहने लगा। ऐसे में परिवार वाले उसे डॉक्टर के पास ले गए और उसकी जांच की गई। 

डॉक्टरों ने सर्जरी की दी सलाह

आपको बता दें कि यूएसबी केबल के तार अपने में ऐसे गाठ बंध गए थे कि डॉक्टर भी उसे लेकर परेशान हो गए थे। डॉक्टरों द्वारा लाख कोशिश करने के बावजूद भी वे उसे लोहे के चिमटे से नहीं निकाल पाए थे।

अन्त में डॉक्टरों द्वारा नाबालिक के परिवार वालों को सर्जरी करने की सलाह दी गई और उसका ऑपरेशन हुआ। बताया जा रहा है कि सर्जरी के बाद लड़के की हालत ठीक है और पेशाब के रास्ते से खून का आना भी बन्द हो गया है। 

फिलहाल वह डॉक्टरों की निगरानी में रहेगा और उसकी लगातार जांच भी होगी। ऐसे में डॉक्टरों ने कहा है कि पेशाब के रास्ते में कुछ भी डालने से पेशाब के समय दर्द हो सकता है। 

Web Title: uk Teenage boy put USB cable to measure penis stucked doctors do operation viral news

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे