इंटरनेट पर वायरल हो रहा रोमांचक से भरपूर दो बाघों की लड़ाई का वीडियो, देखें

By प्रिया कुमारी | Published: April 3, 2020 04:14 PM2020-04-03T16:14:34+5:302020-04-03T16:14:34+5:30

भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी परवीन कासवान ने दो बाघों के बीच एक लड़ाई का एक रोमांचक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दो बाघ बहुत ही गुस्से से एक दूसरे को देखते हैं।

two tiger fight Video of adventure goes viral on internet see here | इंटरनेट पर वायरल हो रहा रोमांचक से भरपूर दो बाघों की लड़ाई का वीडियो, देखें

इंटरनेट पर वायरल हो रहा रोमांचक से भरपूर दो बाघों की लड़ाई का वीडियो (Photo-twitter)

Highlightsदो बाघों के बीच एक लड़ाई का एक रोमांचक वीडियो वायरल हो रहा है।वीडियो में दोनों नर बाघों की तेज गर्जने की आवाज सुनी जा सकती है।

भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी परवीन कासवान ने दो बाघों के बीच की लड़ाई और रोमांचक से भरपूर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दो बाघ बहुत ही गुस्से से एक दूसरे को देखते हैं। और फिर शुरू होती है उनकी लड़ाई। परवीन कासवान वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि दो पूर्ण विकसित बाघों के बीच लड़ाई, हेडफोन के साथ सुनो आज प्रोजेक्ट बाघ ने भारत में 47 साल पूरे कर लिए हैं। 


वीडियो में, दो बाघ आक्रामक रूप से लड़ते हैं साथ ही पर्यटक उन्हें दूर से देखते हैं। वीडियो में दोनों नर बाघों की तेज गर्जने की आवाज भी सुनी जा सकती है। कासवान ने खुलासा किया कि ऐसे झगड़ों के दौरान बाघों की मौत की भी  संभावना होती है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया गया। काफी लाइक्स कमेंट भी मिले।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि लोग इतने दुर्लभ नजारे को कैद करना कितना अच्छा है हर कोई नहीं ऐसे नजारे नहीं देख सकता है। वायरल वीडियो में बाघों की लड़ाई को देखना काफी रोमांचक तो है लेकिन इससे खतरा और भी बढ़ जाता है दोनों एक दूसरे को ही नुकसान पहुंचा देते हैं। 
 

Web Title: two tiger fight Video of adventure goes viral on internet see here

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे