TMC सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा- संसद में लगेगा ग्लैमर का तड़का

By धीरज पाल | Published: May 29, 2019 11:31 AM2019-05-29T11:31:05+5:302019-05-29T11:31:05+5:30

फिल्मी जगत से राजनीति में पदार्पण करने वाली अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां संसद में खींची एक तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

tmc new mla and actress mimi chakraborty and nusrat jahan trolled at social media | TMC सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा- संसद में लगेगा ग्लैमर का तड़का

TMC सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा- संसद में लगेगा ग्लैमर का तड़का

Highlightsमिमी चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल की यादवपुर सीट से जीत हासिल की है नुसरत जहां ने बशीर हाट शीट से जीत दर्ज कर संसद पहुंची हैं।

सत्रहवीं लोकसभा चुनाव में जीतकर संसद पहुंच तृणमूल कांग्रेस की दो नवनिर्वाचित सांसद और अभिनेत्री मिमी चक्रवत्ती और नुसरत जहां इस वक्त सोशल मीडिया पर अपने पहनावे को लेकर खूब वाहवायी लूट रही हैं। वहीं, कुछ लोगों ने दोनों के जमकर मजे भी ले रहे हैं। 

दरअसल, फिल्मी जगत से राजनीति में पदार्पण करने वाली अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां संसद में खींची एक तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। टीएमसी के दोनों ही सांसद ने संसद के पहले ही दिन वेस्टर्न लुक में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। कुछ लोगों ने उनका समर्थन किया तो कुछ ने उनके मजे लिए। 

एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि आप दोनों का प्लान क्या है?आप संसद के अंदर क्या करेंगे ?? आपकी क्या योजनाएं हैं?? आप संसद के अंदर क्या करेंगीं?? कोई आइडिया??


कांग्रेस छोड़कर शिवसेना में शामिल नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा लिखा कि पहले तो मिमी चक्रवर्ती और नूसरत जहां दोनों को संसद में पदार्पण के लिए आपको बहुत-बहुत बधाई। 

एक यूजर ने लिखा कि भारतीय संस्कृति इस दिशा में जा रही है। नए भारत का स्वागत है। 

एक यूजर ने लिख कि संसद में भी दिखेगा असली ग्लैमरस।

बता दें कि तृणमूल कांग्रेस की ओर से जीतकर मिमी चक्रवतर्ती और नुसरत अपनी सियासी पारी शुरु करने जा रहीं हैं। 17वीं लोकसभा चुनाव में मिमी चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल की यादवपुर सीट से जीत हासिल की है और नुसरत जहां ने बशीर हाट शीट से जीत दर्ज कर संसद पहुंची हैं। 

Web Title: tmc new mla and actress mimi chakraborty and nusrat jahan trolled at social media