दूल्हे की सालियों ने रखी अजीबोगरीब मांग, फिर मिली मंडप में एंट्री, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: October 29, 2021 08:10 PM2021-10-29T20:10:03+5:302021-10-29T21:01:25+5:30

सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हे से उसकी सालियां काफी अजीबोगरीब मांग करती नजर आ रही है । यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है ।

the groom daughters in law put strange conditions then got entry in the pavilion watch funny video | दूल्हे की सालियों ने रखी अजीबोगरीब मांग, फिर मिली मंडप में एंट्री, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsसालियों ने जीजा के सामने रखी ऐसी शर्तेसालियों ने कहा - नोनी को हमेशा खुश रखोगेदूल्हे ने कहा - नोनी को हमेशा खुश ऱखूगां

मुंबई : शादियों में कई मस्ती मजाक के पल होते हैं , जो हर किसी को पसंद आता है । सबसे खास सालियों और जीजा का रिश्ता होता है, जिसमें नोकझोंक और मस्ती दोनों होती है । एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सालियां और जीजा मस्ती करते नजर आ रहे हैं । 

वीडियो में देखा जा सकता है दूल्हा गेट पर एंट्री करने के लिए खड़ा होता है, लेकिन वहां मौजूदा सभी लड़कियां उसको दरवाजे के अंदर तभी आने देती हैं, जब वो दूल्हा उनकी साड़ी बाते मान लेता है । दरअसल, लड़कियां दूल्हे से अपनी बहन को खुश रखने के लिए कुछ बातें बोलती हैं,  जिसपर दूल्हा कहता दिखाई दे रहा है हां मैं ये सब करूंगी ।
वीडियो में सबसे पहले एक लड़की कहती है- अब सुनो पहले आप प्रॉमिस करो कि आप नोनी को हमेशा खुश रखोगे । इसपर दूल्हा बोलता है- नोनी हमेशा खुश रहेगी । दूसरी शर्त- नोनी को हर चीज लेकर दूंगा ।  दूल्हे ने कहा- नोनी को सारी चीजें मिलेगी । अब जब दूल्हा उनकी सारी शर्तें मान जाता है, तब वहां मौजूदा लोग खुश हो जाते हैं और तालियां बजाने लग जाते हैं । इसके बाद दूल्हे को मंडप में एंट्री भी मिल जाती है ।

वीडियो को शेयर करते हुए पेज के एडमिन ने कैप्शन में लिखा- आखिर कौन-कौन है जो अपनी बहन को इतना प्यार करता है । आपको बता दें इस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स और कमेंटस देखने को मिल रहे हैं । इसके अलावा ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि वो वीडियो पर इमोटिकॉन शेयर कर प्यार बरसा रहे हैं ।
 

Web Title: the groom daughters in law put strange conditions then got entry in the pavilion watch funny video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे