वायरल वीडियो: पाकिस्तान के एंकर को गंजेपन पर मिला जवाब, हंस कर लोट-पोट हुई साथी एंकर

By नियति शर्मा | Published: April 26, 2019 05:40 PM2019-04-26T17:40:37+5:302019-04-26T17:40:37+5:30

इस वायरल वीडियो क्लिप में एंकर ओवेइस मंगलावाला कॉलर से यह पूछते नजर आ रहे है, "तो अभी कितने बाल बचे होंगे आपके सर पर?" इस सवाल पर कॉलर ने तुरंत जवाब देते हुए कहा,"अभी सर जो आपकी कंडीशन है, वही मेरी कंडीशन है।"

The ‘bald’ answer: Caller’s remark to Pakistani anchor has netizens in splits | वायरल वीडियो: पाकिस्तान के एंकर को गंजेपन पर मिला जवाब, हंस कर लोट-पोट हुई साथी एंकर

वायरल वीडियो: पाकिस्तान के एंकर को गंजेपन पर मिला जवाब, हंस कर लोट-पोट हुई साथी एंकर

Highlights पाकिस्तान के ऐंकर का मजेदार वीडियो हुआ वायरलऐंकर इस वीडियो में लोगों के बीच बाल झड़ने की आम समस्या पर चर्चा कर रहे थे।

टीवी पर लाइव शो करना कभी भी आसान नहीं होता। पाकिस्तान के हम न्यूज चैनल पर प्रसारित होने वाले मार्निंग शो 'सुबह से आगे' में एक फोन कॉलर ने एंकर को उसके गंजेपन के बारे में कुछ ऐसा कहा, जिसके बाद उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।  

इस शो के एक एपिसोड में एंकर लोगों के बीच बाल झड़ने की आम समस्या पर चर्चा कर रहे थे। शो में कराची के हुंमायु नाम के एक कॉलर को जोड़ा जाता है। कॉलर एंकर को अपनी बाल झड़ने की समस्या को बताता है कि कैसै उसे 23 साल की उम्र से ही बाल झड़ना शुरू हुआ था। इस वीडियो में एंकर ओवेइस मंगलावाला कॉलर से यह पूछते नजर आ रहे हैं, "तो अभी कितने बाल बचे होंगे आपके सिर पर?"

इस सवाल पर कॉलर ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, "अभी सर जो, आपकी कंडीशन है, वही मेरी कंडीशन है।" इस जवाब पर एंकर ओवेइस मंगलावाला ने प्रभावशाली वापसी कर कहा, "एक स्टडी में साबित हुआ है कि अन्य लोगों की तुलना में कम बाल वाले लोग ज्यादा खूबसूरत होते है।" उन्होंने कॉलर को चिल और रिलेक्स रहने की भी हिदायत दी।


जल्द ही इसका एडिटेड वर्जन भी दिखाया जिसमें एंकर ओवेइस का पूरा वीडियो है। एंकर ने वीडियो में ठग लाइफ इफेक्ट डालने वाले व्यक्ति का शुक्रिया किया है।


लोगों ने यह वीडियो देख कर एंकर की तारीफ की है। लोगों ने कहा है कि एंकर ने स्थिति को बहुत अच्छे से संभाला है। 







 

Web Title: The ‘bald’ answer: Caller’s remark to Pakistani anchor has netizens in splits

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे