शेहला राशिद ने महाराष्ट्र के इस नेता को जीत के लिए ट्वीट कर दी बधाई, उमर खालिद के साथ गईं थी चुनाव प्रचार करने भी

By पल्लवी कुमारी | Published: October 24, 2019 06:51 PM2019-10-24T18:51:38+5:302019-10-24T18:51:38+5:30

महाराष्ट्र की भी सभी 288 विधानसभा सीटों के रुझान आ गए हैं। बीजेपी 102 और शिवसेना 57 सीटों के साथ बढ़त बनाए हुए है।

shehla Rashid Congratulate Rais Shaikh for win Bhiwandi seat in Maharashtra Assembly election | शेहला राशिद ने महाराष्ट्र के इस नेता को जीत के लिए ट्वीट कर दी बधाई, उमर खालिद के साथ गईं थी चुनाव प्रचार करने भी

शेहला राशिद ने महाराष्ट्र के इस नेता को जीत के लिए ट्वीट कर दी बधाई, उमर खालिद के साथ गईं थी चुनाव प्रचार करने भी

Highlightsरईस शेख ने अपनी जीत के लिए जनता का आभार जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है,  भिवंडी जीत गई।पिछले महीने शेहला राशिद ने राजनीति से संन्यास लेने का ऐलान किया था।

जेएनयू छात्रसंघ की उपाध्यक्ष रह चुकी शेहला राशिद महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव-2019 में भिवंडी विधानसभा (पूर्व) के समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार रईस शेख को जीत की बधाई दी है। शेहला राशिद ने लिखा, भिवंडी में जीत के लिए रईस शेख को बधाई। ये एक युवा और विकास की बात करने वाले प्रत्याशी थे। रईस शेख के प्रचार के लिए जेएनयू के छात्र नेता उमर खालिद और  शेहला राशिद भिवंडी भी गए थे।

चुनाव प्रचार करने गई शेहला राशिद ने कहा था कि नोटबंदी ने छोटे-छोटे कारोबार खत्म करने का काम किया और बड़े औद्योगिक घरानों को लाभ पहुंचाया है। 

रईस शेख ने अपनी जीत के लिए जनता का आभार जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है,  भिवंडी जीत गई। शुक्रिया आप सभी का, जिन्होंने मेरा साथ दिया, इतना प्यार दिया और मुझे अपना लिया।

पिछले महीने शेहला राशिद ने राजनीति से संन्यास लेने का ऐलान किया था। 31 वर्षीय शेहला फरवरी 2016 में जेएनयू में कथित तौर पर देश विरोधी नारे लगाने के बाद सुर्खियों में आ गई थीं। 

महाराष्ट्र की भी सभी 288 विधानसभा सीटों के रुझान आ गए हैं। बीजेपी 102 और शिवसेना 57 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। जबकि कांग्रेस 47 और एनसीपी 53 सीटों आगे चल रही है। 

Web Title: shehla Rashid Congratulate Rais Shaikh for win Bhiwandi seat in Maharashtra Assembly election

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे