संजय दत्त की 'टोरबाज' से में डेब्यू कर रही हैं साउथ की यह एक्ट्रेस, वायरल हुई बोल्ड तस्वीरें 

By पल्लवी कुमारी | Published: June 9, 2018 05:00 AM2018-06-09T05:00:57+5:302018-06-09T05:00:57+5:30

संजय दत्त और स्नेहा नामानंदी फिल्म की शूटिंग के लिए इन दिनों किर्गिस्तान में हैं। इस फिल्म में वह एक अफगानी महिला का रोल कर रही हैं।

sanjay dutt torbaaz debut south actress sneha namanandi, photos viral | संजय दत्त की 'टोरबाज' से में डेब्यू कर रही हैं साउथ की यह एक्ट्रेस, वायरल हुई बोल्ड तस्वीरें 

संजय दत्त की 'टोरबाज' से में डेब्यू कर रही हैं साउथ की यह एक्ट्रेस, वायरल हुई बोल्ड तस्वीरें 

मुंबई, 9 जून: संजय दत्त इन दिनों दो फिल्मों को लेकर चर्चा में चल रहे हैं, एक उनकी बॉयोपिक संजू और दूसरी उनकी अपकमिंग फिल्म 'टोरबाज'। 'टोरबाज' में संजय दत्त लीड रोल में हैं। संजय दत्त की इस फिल्म से बॉलीवुड में एक एक्ट्रेस डेब्यू कर रही हैं। संजय दत्त की ये न्यू को-एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर इन दिनों सेंसेशन बनी हुई हैं। 

संजय दत्त की इस एक्ट्रेस का नाम है स्नेहा नामानंदी। जो की साउथ की एक्ट्रेस और मॉडल हैं। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें इन दिनों काफी वायरल हो रही है। 

स्नेहा ने संजय के साथ टोरबाज की शूटिंग शुरू कर दी है। वह इन दिनों शूटिंग में ही काफी बिजी हैं लेकिन वक्त निकाल कर स्नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी संजू के साथ सेट की तस्वीरें पोस्ट की हैं। संजय दत्त के साथ तस्वीरें पोस्ट करने के बाद ही यह काफी ज्यादा सर्ज की जा रही हैं। 

स्नेहा का जन्म मुंबई में ही हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने पढ़ाई भी मुंबई से ही की है। उन्होंने मैनेजमेंट में स्नातक किया है। स्नेहा संजय दत्त के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

संजय और स्नेहा फिल्म की शूटिंग के लिए इन दिनों किर्गिस्तान में हैं। इस फिल्म में वह एक अफगानी महिला का रोल कर रही हैं।

2017 में आई साउथ इंडियन फिल्म 'ली' में स्नेहा काम कर चुकी हैं। इसके अलावा स्नेहा मराठी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। फिल्मों के साथ स्नेहा ने टेलीविजन शो 'सावधान इंडिया' में भी काम किया है।

'सावधान इंडिया' के साथ स्नेहा 'गुमराह' के कुछ एपिसोड्स में नजर आ चुकीं हैं। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: sanjay dutt torbaaz debut south actress sneha namanandi, photos viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे