रोहित शर्मा ने आमिर खान की ली चुटकी, बोले- "दो साल में 1 हिट देकर कोई हिटमैन नहीं बन जाता"

By अंजली चौहान | Published: March 25, 2023 04:52 PM2023-03-25T16:52:45+5:302023-03-25T17:28:44+5:30

गौरतलब है कि कई दिनों से हिट फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म थ्री इडियट्स के ये कलाकार इस विज्ञापन की शूटिंग में व्यस्त थे।

Rohit Sharma took a jibe at Aamir Khan and said No one becomes a hitman by giving 1 hit in two years | रोहित शर्मा ने आमिर खान की ली चुटकी, बोले- "दो साल में 1 हिट देकर कोई हिटमैन नहीं बन जाता"

photo credit: twitter

Next
Highlightsइंडियन क्रिकेट टीम और बॉलीवुड स्टार्स के विज्ञापन शूट की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल एक ऐप के लिए बनाए वीडियो में क्रिकेटर और स्टार्स एक-दूसरे के काम का मजाक उड़ाते हुए दिख रहे हैं विज्ञापन में रोहित शर्मा आमिर खान की खिंचाई करते हुए कह रहे हैं कि दो साल में एक हिट देने से वह हिटमैन नहीं बन गए

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के एक साझा विज्ञापन की क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस एड शूट में फिल्म थ्री इडियट्स के एक्टर आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी दिखाई दे रहे हैं।

इसके साथ ही भारतीय स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह समेत कई खिलाड़ी विज्ञापन करते दिखाईं दिए। क्रिकेट सट्टेबाजी ऐप ड्रीम 11 के इस विज्ञापन में एक्टर्स को क्रिकेटरों के खिलाफ बोलते हुए सुना जा सकता है और फिर इस पर खिलाड़ी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस मजेदार विज्ञापन में खिलाड़ी और अभिनेता के बीच नोक-झोक को दिखाया गया है जो एक दूसरे के काम को लेकर उनकी खिंचाई करते दिख रहे हैं। 

आमिर खान ने क्रिकेटर्स का उड़ाया मजाक 

ड्रीम 11 के लिए एक नया वीडियो प्रोमो आमिर, माधवन और शरमन को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए दिखाता है जिसमें वे कई टेलीविजन विज्ञापनों में अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने के लिए क्रिकेटरों का मजाक उड़ाते हैं। इसलिए, वे घोषणा करते हैं कि वे क्रिकेट के मैदान में उतरेंगे।

आमिर कहते हैं, "तो हमने सोचा ये लोग अभिनय में व्यस्त हैं तो क्रिकेट हम कर लेते हैं।" हालाँकि, वीडियो में विभिन्न क्रिकेटरों की प्रतिक्रियाएँ भी शामिल हैं, जो इसके बजाय उनका मजाक उड़ाते हैं, रविचंद्रन अश्विन कहते हैं, "बोलने के लिए पैसा नहीं लगता है भाई।"

यह विज्ञापन खिलाड़ियों को क्रिकेट खेलने की सलाह देते हुए तीनों अभिनेताओं को हंसते और उनका मजाक उड़ाते हुए दिखा रहा है। वीडियो में आमिर खान पर चुटकी लेते हुए रोहित शर्मा को कहते सुना गया, "लगान में क्रिकेट खेल कर कोई क्रिकेटर नहीं बन जाता है।" इस पर एक्टर माधवन आमिर का बचाव करते हुए कहते हैं कि कैसे आमिर वह हैं जिन्होंने अपने करियर में असली हिट दिए हैं।

हालांकि, माधवन के इस बयान से कुछ नहीं होता और रोहित शर्मा आमिर को रोस्ट करने में कामयाब हो जाते हैं। वह फिर से आमिर खान का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं, "2 साल में एक हिट देके कोई हिटमैन नहीं बन जाता।"

रोहित शर्मा ही नहीं बल्कि अन्य खिलाड़ी भी आमिर खान का मजाक उड़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं वहीं, तीनों एक्टर भी मिलकर खिलाड़ियों के ऊपर मजाकियां लहजे में कमेट्स कर रहे हैं।

विज्ञापन के वायरल वीडियो में जब आमिर खान तीन सौ करोड़ फिल्म का जिक्र करते हैं तो जसप्रीत बुमराह कहते है  कि क्या उन्होंने कभी मैदान में उतर कर 150 सौ रन बनाए है या बना सकते हैं। अभिनेताओं के लिए मैदान पर कितना मुश्किल हो सकता है, इस बारे में बात करते हुए, हार्दिक पांड्या कहते हैं, "एक बाउंसर आएगा, ज़मीन पर आओगे।"

गौरतलब है कि कई दिनों से हिट फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म थ्री इडियट्स के ये कलाकार इस विज्ञापन की शूटिंग में व्यस्त थे।

शूट से संबंधित खबरें बाहर आने पर ये कायस लगाए जा रहे थे कि फिल्म थ्री इडियट्स का दूसरा पार्ट बनने वाला है जिसकी शूटिंग में तीनों सितारें व्यस्त हैं लेकिन ड्रीम 11 के इस विज्ञापन के बाहर आने के बाद ये साफ हो गया है कि तीनों स्टार एड शूट में काफी दिनों से उलझे हुए थे।

फैन्स फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इन खबरों के बीच शुक्रवार को करीना कपूर के एक पोस्ट ने ओर हवा दे दी थी, जिसमें उन्होंने एक वीडियो शेयर कर पूछा था कि अगर फिल्म का सीक्वल बन रहा है तो उन्हें इसका हिस्सा क्यों नहीं बनाया जा रहा है।

वहीं, बात करें क्रिकेट की तो इसी साल के अंत में भारतीय क्रिकेट टीम वनडे विश्वकप खेलने वाली हैं, जिसके लिए खिलाड़ी पूरी मेहनत कर रहे हैं। 

Web Title: Rohit Sharma took a jibe at Aamir Khan and said No one becomes a hitman by giving 1 hit in two years

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे