#PromiseDay: ट्विटर पर छाए नन्हे 'केजरीवाल', अक्षय कुमार और रामाधीर सिंह, देखें फनी मीम

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 11, 2020 01:11 PM2020-02-11T13:11:27+5:302020-02-11T13:14:08+5:30

Promise Day: ट्विटर पर कुछ यूजर्स रामाधीर सिंह का फेमस डायलॉग शेयर कर रहे हैं, तुमसे ना हो पाएगा बेटा.

Promise Day Kejriwal Akshay Kumar and Ramadhir Singh on twitter see viral photos | #PromiseDay: ट्विटर पर छाए नन्हे 'केजरीवाल', अक्षय कुमार और रामाधीर सिंह, देखें फनी मीम

ट्विटर से साभार.

Highlightsनई दिल्ली विधानसभा सीट से अरविंद केजरीवाल भारी बढ़त बनाए हुए हैं.अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी लगातारा तीसरी बार दिल्ली में सरकार बना सकती है.

वैलेंटाइन वीक के 5वें दिन प्रेमियों के बीच वादे करने का रिवाज है। 7 फरवरी को रोज डे, 8 फरवरी को प्रपोज डे, 9 फरवरी को चॉकलेट डे, 10 फरवरी को टेडी डे के बाद अब 11 फरवरी यानि आज प्रेमी युगल प्रोमिस डे मना रहे हैं। इस दिन प्रेमी युगल एक-दूसरे जीवन भर साथ देने और निभाने का वादा करते हैं।

प्रोमिस डे ट्वीटर यूजर्स कई मजेदार ट्वीट कर रहे हैं। आज दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं तो लोग नन्हें 'केजरीवाल' की फोटो शेयर कर रहे हैं। चुनाव आयोग के अनुसार आम आदमी पार्टी 58 सीटों पर आगे चल रही है जबकि बीजेपी 12 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं.

पटाखे नहीं जलाएंगे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता

दिल्ली विधानसभा चुनाव की मंगलवार को जारी मतगणना में रुझान दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार बनने का संकेत दे रहे हैं। इससे ठीक एक दिन पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को जीत का जश्न मनाने के दौरान पटाखे न जलाने की नसीहत दी थी। आप के कार्यकर्ता पार्टी का गीत ‘‘लगे रहो केजरीवाल’’ गा कर एक दूसरे को गले लगा रहे हैं और इस बात का पूरा ध्यान रख रहें हैं कि पार्टी नेता की बात खाली नहीं जाए।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि पार्टी के आईटीओ मुख्यालय में मिठाइयों और नमकीन का आर्डर देने के अलावा बैंड बाजे की व्यवस्था जैसी तैयारियां चल रही हैं। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को चल रही मतगणना में आम आदमी पार्टी (आप) 70 में से 58 सीटों पर और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 12 सीटों पर आगे चल रही है। रुझान संकेत दे रहे हैं कि आप दोबारा सत्ता हासिल करने की राह पर है।

Web Title: Promise Day Kejriwal Akshay Kumar and Ramadhir Singh on twitter see viral photos

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे