फ्लाइट में यात्रियों का भोजपुरी में किया गया स्वागत, लोगों ने कहा - भोजपुरी तो छा गई, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: October 29, 2021 07:58 PM2021-10-29T19:58:50+5:302021-10-29T20:00:42+5:30

सोशल मीडिया पर इंडिगो में यात्रियों के साथ भोजपुरी में किया गया संवाद काफी वायरल हो रहा है । यह वीडियो देखकर लोग बोल रहे हैं भोजपुरी अब ग्लोबल हो गई है ।

passengers were welcomed in bhojpuri on the flight people said bhojpuri become global | फ्लाइट में यात्रियों का भोजपुरी में किया गया स्वागत, लोगों ने कहा - भोजपुरी तो छा गई, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsइंडिगो की फ्लाईट में भोजपुरी में हुआ संवादलोगों को यह देखकर आया मजापायलट और क्रू टीम का परिचय भी भोजपुरी में किया गया

मुंबई :  भोजपुरी बिहार में बोले जानी वाली भाषाओं में से एक है । दुनिया के कई देशों में भी भोजपुरी बोली जाती है । साथ ही कई फिल्म और टीवी सीरियल्स भी भोजपुरी में आते हैं । अभी हाल में एक फ्लाइट में भोजपुरी में अनाउंसमेंट  किया गया, जो काफी वायरल हो रहा है । जनता को ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है । लोग इस वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर इसे शेयर भी कर रहे हैं । इस वायरल वीडियो की सबसे अच्छी बात है कि लोग इसे सम्मान के तौर पर देख रहे हैं । 

इंडिगो के पटना फ़्लाइट के क्रू भोजपुरी में ब्रीफ़ करत बाड़ें IndiGo6Eके इ पहल सराहे योग बा. गोरखपुर, पटना, बनारस, कुशीनगर के यात्री लोग ख़ातिर भी भोजपुरी में ब्रिफिंग होई तो बड़ा निमन रही. निहोरा बा इंडिगो से कि ऊ एकरा ख़ातिर ठोस पहल करे ।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख़्स भोजपुरी में संवाद करते हुए नज़र आ रहा है ।  वो यात्रियों का स्वागत कर रहा है और फिर पायलेट से लेकर अन्य क्रू के सदस्यों का भी परिचय भोजपुरी में करा रहा है । क्रू को भोजपुरी में बोलता देख कुछ लोग हैरान भी हैं जबकि काफी लोग इस बात से खुश हैं कि क्षेत्रीय भाषाओं को इस तरह से बढ़ावा भी दिया जा रहा है । आपको बता दें कि ये फ्लाइट दिल्ली से पटना जा रही थी ।

ये वीडियो इंडिगो के अंदर का बताया जा रहा है. इस वीडियो पर कई प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है । एक यूज़र कमेंट करते हुए लिखा है- ये बदलाव का दौर है । वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में ये सुखद है ।
 

Web Title: passengers were welcomed in bhojpuri on the flight people said bhojpuri become global

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे