मौत की खबर से भड़की पंचायत 2 एक्ट्रेस, बोलीं- "मैं जिंदा हूं, सही सलामत हूं"

By आकाश चौरसिया | Published: February 28, 2024 04:50 PM2024-02-28T16:50:42+5:302024-02-28T17:04:48+5:30

पंचायत 2 फेम आंचल तिवारी ने हाल ही में तब सुर्खियां में आई गईं, जब यह खबर वायरल हुई कि रविवार को बिहार में एक सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हो गई। हालांकि, बुधवार को उन्होंने सभी अफवाहों को खारिज कर दिया।

Panchayat 2 actress enraged by the news of death said I am alive I am safe | मौत की खबर से भड़की पंचायत 2 एक्ट्रेस, बोलीं- "मैं जिंदा हूं, सही सलामत हूं"

फोटो क्रेडिट- (इंस्टाग्राम)

Highlightsपंचायत 2 एक्ट्रेस ने अफवाहों को नकारा पंचायत 2 फेम ने कहा कि वो जिंदा और सही सलामत हैंइसके साथ उन्होंने मीडिया से अपील भी की और कहा, खबर करने से पहले रिसर्च कर लें

Panchayat 2: पंचायत 2 फेम आंचल तिवारी ने हाल ही में तब सुर्खियां में आई गईं, जब यह खबर वायरल हुई कि रविवार को बिहार में एक सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हो गई। हालांकि, बुधवार को उन्होंने सभी अफवाहों को खारिज कर दिया और पुष्टि की कि वह जिंदा हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि आंचल तिवारी, जिनका निधन हो गया, इसी नाम की एक भोजपुरी अभिनेत्री थीं और मीडिया ने उनकी तुलना उनसे कर दी है।

पंचायत 2 की एक्ट्रेस आंचल तिवारी ने कहा की मृत्यु की खबर एकदम फेक न्यूज है। मीडिया वालों से ये कहना चाहते हूं कि किसी भी खबर को करने से पहले रिसर्च कर लें। इसके साथ ही उन्होंने न्यूज 18, जनसत्ता, हिंदुस्तान को भी आड़े हाथों ले लिया। उन्होंने आगे कहा, "मेरा भोजपुरी से कोई लेना देना नहीं है और प्लीज मुझे भोजपुरी फिल्म से तुलना न की जाए। मेरे परिवार और फ्रेंड को टॉर्चर हुआ, प्लीज इसे जल्द से जल्द हटाइए, लोग मेरी तुलना पूनम पांडे से कर रहे हैं कि मैंने पब्लिसिटी स्टंट किया है। ये मेरी तरफ से ऐसा कुछ नहीं, सबकुछ मीडिया वालों ने ऐसा किया है"।

वीडियो में आंचल ने बताया कि वह जीवित है और दावा किया कि वायरल खबर फर्जी है। सभी मीडिया आउटलेट्स से साफ किया कि वो जीवित और ठीक हैं। भगवान की कृपा से मुझे आशीर्वाद मिला है! यह मेरे ध्यान में आया है कि मेरी तस्वीर का उपयोग करके झूठी सूचना प्रसारित की गई है कि वो एक कार दुर्घटना में उनकी मृत्यु हो गई। इस अपमानजनक कृत्य ने मुझे बहुत आघात पहुंचाया है।

उन्होंने कहा कि वो सभी मीडिया आउटलेट्स से आग्रह कर रही हैं कि वे जानकारी प्रसारित करने से पहले तथ्य-जांच में सावधानी बरतें। किसी की छवि का इस तरह भ्रामक तरीके से उपयोग करना गलत है। वीडियो कैप्शन में लिखा है, 'चिंता के साथ संपर्क करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद - मैं वास्तव में आपके समर्थन की सराहना करता हूं।'

पंचायत 2 में आंचल ने परमेश्वर की बेटी रवीना का किरदार निभाया था। पिछले साल, अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी लोकप्रिय श्रृंखला पंचायत का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर जारी किया था। फिल्म में अभिनेता को पंचायत सचिव की भूमिका निभाते हुए, अपनी पीठ पर बैग लटकाए मोटरसाइकिल चलाते हुए दिखाया गया था। हालांकि, निर्माताओं ने अभी तक शो की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है। 

Web Title: Panchayat 2 actress enraged by the news of death said I am alive I am safe

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे