पाकिस्तान में बाइक से सफर कर रही है गाय, VIDEO देख भौचक्के हुए लोग

By रजनीश | Published: May 27, 2019 01:00 PM2019-05-27T13:00:25+5:302019-05-27T13:00:25+5:30

वायरल हो रहे इस पूरे वीडियो को देखते हुए लोग इसे पाकिस्तानी जुगाड़ बता रहे हैं।

Pakistani man rides bike with cow sitting in front Watch viral video | पाकिस्तान में बाइक से सफर कर रही है गाय, VIDEO देख भौचक्के हुए लोग

पाकिस्तान में बाइक से सफर कर रही है गाय, VIDEO देख भौचक्के हुए लोग

बाइक पर सवार एक गाय का वीडियो वायरल हो रहा है। गाय आगे बैठी है और शख्स बाइक चला रहा है। डेली मेल के मुताबिक यह वीडियो क्लिप पाकिस्तान में शूट किया गया है। वीडियो को सड़क के दूसरी तरफ चल रहे दो बाइक सवारों ने रिकॉर्ड किया है।

इस पूरे सीन को देख रहे सड़क से गुजरते हुए लोगों से सुना जा सकता है कि 'कमाल।' ये पाकिस्तानी जुगाड़ है। बाइक सवार कैमरा देखकर मुस्कुरा रहा है। वहीं पास से गुजर रहा शख्स शांति से बैठी गाय की तारीफ कर रहा है। कपड़ा ओढे हुए गाय शांति से बाइक पर बैठी है। 

वीडियो-

कई लोग वायरल हो रहे वीडियो को देखकर खुशी जाहिर कर रहे हैं वहीं कुछ ने इसे जानवर के साथ क्रूरता बताया। कई लोगों का कहना है कि यह अवैध है। कम से कम ड्राइविंग कानून और पशु सुरक्षा कानून का ध्यान रखना चाहिए। 

Web Title: Pakistani man rides bike with cow sitting in front Watch viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे