nigerian playboy preety mike rocks wedding six pregnant girlfriends claiming fathered all viral | अपनी छह गर्भवती गर्लफ्रेंड के साथ दोस्त की शादी में पहुंचा यह प्लेबॉय, किया ख़ुलासा- इन सब के बच्चों का मैं हूँ पापा
प्रिटी माइक अपने एक्टर मित्र विलियम्स उचेम्बा की शादी में पहुंचा था। (file photo)

Highlightsयह शख्स नाइजीरिया का रहने वाला है।प्लेबॉय के रूप में काफी फेमस है।

नई दिल्लीः एक नाइजीरियाई प्लेबॉय प्रीटी माइक की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। अपने दोस्त की शादी में छह प्रेग्नेंट महिलाओं के साथ पहुंचा। 

सेलिब्रिटी शादी में मेहमानों को चौंका दिया। इस आदमी ने वहां मौजूद सभी से कहा कि 6 महिलाओं के गर्भ में पल रहे बच्चे मेरे हैं। चमकीले गुलाबी सूट पहने, मुस्कुराते हुए माइक ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर खिंचवाई। इसकी वजह से दूल्हे-दुल्हन से अधिक चर्चा माइक की हुई।

बताया जाता है कि यह शख्स नाइजीरिया का रहने वाला है और प्लेबॉय के रूप में काफी फेमस है। प्रिटी माइक अपने एक्टर मित्र विलियम्स उचेम्बा की शादी में पहुंचा था, जहां छह गर्भवती महिलाएं भी उसके साथ थीं। ऐसा पहली बार नहीं है कि यह शख्स इन दिनों चर्चा में आया है बल्कि इससे पहले भी वह चर्चाओं में रह चुका है।

उल्लेखनीय है कि महिलाओं की आपत्तिजनक फोटो को शेयर करने के चलते यह साल 2017 में गिरफ्तार किया जा चुका था। प्रिटी माइक अपनी प्लेबॉय लाइफस्टाइल के लिए प्रसिद्ध हैं। एक पोस्ट में लिखा है कि वह कम से कम पांच पत्नियां रखना चाहते थे। 

माइक ने लिखा है कि वह अपनी सबसे अच्छी जिंदगी जी रहा है और यह कोई एक्टिंग ट्रिक नहीं है, इंस्टाग्राम पर कई लोगों ने लिखा है कि उसने दूल्हा-दुल्हन का मजा खराब कर दिया क्योंकि हर कोई इनकी ही चर्चा करने लगा है। ग्लैमरस लाइफ की फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करता है, इंस्टाग्राम पर माइक के तीन लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। 

माइक ने अपने इंस्टा पर कहा कि वो इन दिनों सबसे बेहतरीन जिंदगी जी रहे हैं, वो छह बच्चों के पिता बनने वाले हैं। माइक अपने दोस्त की शादी में अपनी गर्लफ्रेंड को कुत्ते की चेन बांधकर पहुंचा था, जिसकी वजह से उसे गिरफ्तार किया गया था।

Web Title: nigerian playboy preety mike rocks wedding six pregnant girlfriends claiming fathered all viral

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे