WATCH: प्री-वेडिंग इवेंट में अनंत अंबानी के भावनात्मक भाषण के दौरान भावुक हुए मुकेश अंबानी; वीडियो देखें

By रुस्तम राणा | Published: March 2, 2024 06:57 PM2024-03-02T18:57:45+5:302024-03-02T19:03:54+5:30

अनंत अंबानी ने कहा, "मेरे पिता और मां हमेशा मेरे साथ खड़े रहे हैं और उन्होंने मुझे यह महसूस कराया है कि अगर मुझे लगता है कि मैं कुछ कर सकता हूं, तो मैं जरूर करूंगा।"

Mukesh Ambani Gets Emotional During Anant Ambani’s Emotional Speech at Pre-Wedding Event; Watch Video | WATCH: प्री-वेडिंग इवेंट में अनंत अंबानी के भावनात्मक भाषण के दौरान भावुक हुए मुकेश अंबानी; वीडियो देखें

WATCH: प्री-वेडिंग इवेंट में अनंत अंबानी के भावनात्मक भाषण के दौरान भावुक हुए मुकेश अंबानी; वीडियो देखें

Highlightsमुकेश अंबानी अपने बेटे अनंत के भाषण के दौरान भावुक हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गएउन्होंने अपने स्वास्थ्य संघर्ष के दौरान समर्थन के लिए अपने माता-पिता को धन्यवाद दियाभव्य समारोह में अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं

जामनगर: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी अपने बेटे अनंत के भाषण के दौरान भावुक हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए, जिन्होंने अपने स्वास्थ्य संघर्ष के दौरान समर्थन के लिए अपने माता-पिता को धन्यवाद दिया। अनंत, जो राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं, ने जामनगर में शादी से पहले के उत्सव में बात की। उन्होंने कहा, "मेरे पिता और मां हमेशा मेरे साथ खड़े रहे हैं और उन्होंने मुझे यह महसूस कराया है कि अगर मुझे लगता है कि मैं कुछ कर सकता हूं, तो मैं जरूर करूंगा।"

छोटे अंबानी बचपन से ही मोटापे से जूझ रहे हैं। उनकी मां नीता अंबानी ने पहले उनके अस्थमा का जिक्र किया था, जिससे वजन प्रबंधन जटिल हो जाता है। अनंत ने उत्सव के आयोजन के लिए अपनी मां का भी आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, "आपने जो कुछ किया है, उसके लिए धन्यवाद मम्मा। यह सब मेरी मम्मा ने बनाया है, किसी और ने नहीं। पिछले चार महीनों से, उन्होंने काम किया है, मुझे लगता है, 18 -दिन में 19 घंटे। मैं मम्मा का बेहद आभारी हूं।"

इस जोड़े ने इस सप्ताह की शुरुआत में एक सामुदायिक दावत के साथ विवाह पूर्व उत्सव की शुरुआत की, जिसमें पड़ोसी गांवों के हजारों लोगों की मेजबानी की गई और उन्हें पारंपरिक गुजराती व्यंजन परोसे गए। मुख्य तीन दिवसीय कार्यक्रम में 1,000 से अधिक मेहमान शामिल होंगे, जिनमें दुनिया के कुछ सबसे धनी व्यक्ति भी शामिल हैं। उल्लेखनीय उपस्थित लोगों में बिल गेट्स, मेटा सीईओ मार्क जुकरबर्ग और अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जैसे प्रमुख बॉलीवुड सितारे शामिल हैं।

शुक्रवार को, भारत में पहली बार इस कार्यक्रम में भाग लेने वाली पॉप स्टार रिहाना ने "डायमंड्स," "रूड बॉय," और "पोर इट अप" सहित अपने लोकप्रिय हिट गीतों की प्रस्तुति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

Web Title: Mukesh Ambani Gets Emotional During Anant Ambani’s Emotional Speech at Pre-Wedding Event; Watch Video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे