सीएसके की शानदार जीत के बाद भावुक हुई नन्हीं प्रशंसक, धोनी ने इस तरह से बढ़ाया उत्साह, कहा- अब फाइनल में मिलेंगे

By दीप्ती कुमारी | Published: October 11, 2021 02:51 PM2021-10-11T14:51:20+5:302021-10-11T14:52:46+5:30

सीएसके की शानदार जीत के बाद कई फैंस की आंखे भर आई लेकिन एक नन्ही फैन के आंसुओं ने धोनी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया और धोनी ने बच्ची का प्यार से ऑटोग्राफ वाला बॉल दिया ।

ms dhoni tosses autographed ball to young kid csk fan crying after chennais thrilling win in qualifier 1 ipl | सीएसके की शानदार जीत के बाद भावुक हुई नन्हीं प्रशंसक, धोनी ने इस तरह से बढ़ाया उत्साह, कहा- अब फाइनल में मिलेंगे

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsसीएसके की जीत पर भावुक हुई नन्हीं प्रशंसकअपने प्रिय खिलाड़ी धोनी को जीतता देख आंखों से छलके आंसुधोनी ने बच्ची को दिया ऑटोग्राफ वाला बॉल

मुंबई : रविवार को घरेलू क्रिकेट के सबसे बड़े आयोजन में अपने फिनिशर के टैग पर खरा उतरते हुए, एमएस धोनी ने एक शानदार पारी खेली और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के क्वालीफायर 1 में ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल (डीसी) के खिलाफ अपनी शानदार बल्लेबाज़ी के साथ टीम को मुकाबले में आगे पहुंचा दिया है ।  धोनी ने आईपीएल 2021में सीएसके को फाइनल में पहुंचाने के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया ।  

धोनी की पारी को देखने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली भी खुद  को अपनी सीट से कूदने से नहीं रोक पाए ।  दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में अपने स्टार की शानदार पारी देखकर एक  युवा प्रशंसक की आंखों से  आंसू बह आएं । चेन्नई फ्रैंचाइज़ी के कप्तान द्वारा मैच जीतने वाली पारी के दौरान डीसी के टॉम कुरेन को करारा जवाब देने के बाद सीएसके के एक युवा प्रशंसक की आंखों से  खुशी के आंसू बहने लगे । छोटे बच्चे की भावनाओं का सम्मान करते हुए, धोनी ने आंसू भरी आंखों वाले सीएसके के लिए यादगार शाम को और भी खास बनाने के लिए ऑटोग्राफ वाली गेंद को उपहार में दिया ।

वीडियो में हम देख सकते हैं कि मैच जीतने के बाद धोनी नन्हीं प्रशंसक की ओर इशारा करते हुए ऑटोग्राफ वाली गेंद फेंकी । धोनी के इस प्यार और सम्मान के लिए फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं । इस खेल के सबसे महान फिनिळर धोनी इसलिए फैंस के लिए इतने खास है ।  धोनी ने एक छोटे शहर के लड़के को बड़े सपने देखने और उन्हें पूरा करने का विश्वास दिलाया है इसलिए थाला धोनी खास है । 

धोनी ने दुबई में आईपीएल 2021 के क्वालीफायर 1 में दिल्ली की राजधानियों पर सीएसके की यादगार जीत दर्ज की । फॉर्म में चल रहे रुतुराज गायकवाड़ (50 गेंदों में 70 रन) और रॉबिन उथप्पा (44 गेंदों में 63 रन) ने एक सफल रन चेज की नींव रखी, धोनी ने अंतिम ओवर थ्रिलर में सीएसके को डीसी से जीत दिलाने के लिए  एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
 

Web Title: ms dhoni tosses autographed ball to young kid csk fan crying after chennais thrilling win in qualifier 1 ipl

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे