एमएस धोनी ने टेलर स्विफ्ट के साथ गाया 'चन्ना मेरेया' सॉन्ग, एआई-जनरेटेड गाना वायरल

By रुस्तम राणा | Published: November 27, 2023 04:02 PM2023-11-27T16:02:40+5:302023-11-27T16:02:40+5:30

गाने में तेजी से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, गायक अदनान सामी, आतिफ असलम, कन्या वेस्ट, एरियाना ग्रांडे और अन्य हस्तियों की आवाजें शामिल हैं।

MS Dhoni Sings 'Channa Mereya' With Taylor Swift, AI-Generated Song Is Viral | एमएस धोनी ने टेलर स्विफ्ट के साथ गाया 'चन्ना मेरेया' सॉन्ग, एआई-जनरेटेड गाना वायरल

एमएस धोनी ने टेलर स्विफ्ट के साथ गाया 'चन्ना मेरेया' सॉन्ग, एआई-जनरेटेड गाना वायरल

Highlightsगाने को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लगभग 21 मिलियन बार देखा जा चुका हैगाने में केजरीवाल, अदनान, आतिफ, कन्या वेस्ट, एरियाना सहित कई हस्तियों की आवाजें शामिलअब तक इसे इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं

नई दिल्ली: भारतीय इंटरनेट प्रसिद्ध हस्तियों की आवाज़ में गानों के एआई संस्करणों से भरा पड़ा है, जिनमें से कई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बैरिटोन के साथ हैं। इस प्रवृत्ति में शामिल होने वाले नवीनतम गायक टेलर स्विफ्ट और पूर्व क्रिकेटर एमएस धोनी हैं, जो अरिजीत सिंह के सैड सॉन्ग 'चन्ना मेरेया' गा रहे हैं।

निर्माता, डीजे एमआरए (अमरजीत सिंह) द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया, गाने का पुनर्कल्पित संस्करण पहले ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लगभग 21 मिलियन बार देखा जा चुका है। गाने में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, गायक अदनान सामी, आतिफ असलम, कन्या वेस्ट, एरियाना ग्रांडे और अन्य हस्तियों की आवाजें शामिल हैं। रचना में राहत फ़तेह खान, बी प्राक और जुबिन नौटियाल की आवाज को सुना जा सकता है। 

इंटरनेट ने AI-जनरेटेड गाने को पसंद किया और अब तक इसे इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं। एक यूजर ने लिखा, "एरियाना के साथ एक पूर्ण संस्करण की जरूरत है।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैं वास्तव में अब अदनान सामी का संस्करण चाहता हूं।" तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'यह एक ही समय में खूबसूरत और डरावना कैसे हो सकता है।' चौथे यूजर ने लिखा, "यह अविश्वसनीय है।" जबकि पांचवें यूजर ने टिप्पणी में "अद्भुत" बताया। 

इससे पहले, बेंगलुरु स्थित एक संगीत बैंड ने चैटजीपीटी द्वारा लिखित एक रचना का प्रदर्शन करने के लिए मंच संभाला था। बेंगलुरु में एक कृत्रिम बुद्धिमत्ता सम्मेलन में, प्रसिद्ध बेंगलुरु लोक संगीत बैंड स्वरात्मा ने एक आकर्षक प्रदर्शन दिया, जिसमें चैटजीपीटी द्वारा तैयार किए गए गीत से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

Web Title: MS Dhoni Sings 'Channa Mereya' With Taylor Swift, AI-Generated Song Is Viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे