Kumar Vishwas said after his car was stolen Chill maro yaar users said I wish your house was in Delhi, captured on camera | कार चोरी होने पर बोले कुमार विश्वास, चिल मारो यार, यूजर्स बोले-काश आपका घर दिल्ली में होता, कैमरे में कैद...
कुमार विश्वास (फाइल फोटो)

Highlightsदिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान भी कुमार विश्वास के कई ट्वीट चर्चा में रहे.कुमार विश्वास पहले आम आदमी पार्टी में थे, अन्ना आंदोलन से कुमार विश्वास राष्ट्रीय फलक पर छा गए थे.

लोकप्रिय हिन्दी कवि कुमार विश्वास के घर के बाहर उनकी  फॉर्च्यूनर कार चोरी हो गई। कुमार ने अपनी अपनी कार घर के बाह पार्क की थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है और में जुट गई है। कुमार विश्वास ने इस खबर पर अपने स्टाइल में प्रतिक्रिया दी गई है। 

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने ट्वीट किया, फ़ॉर्च्यूनर” चोरी हुई है “फ़ॉर्च्यून” नहीं , चिल मारो यार “प्यार” और “संस्कार” सलामत रहें, “कार” बहुत मिलेगीं। 

जानें पूरा मामला

शुक्रवार (14 फरवरी) की रात कुमार विश्वास ने अपने आवास के बाहर फॉर्च्यूनर कार खड़ी की थी। शनिवार (15 फरवरी) को सुबह जब देखा तो कार गायब है। एनबीटी रिपोट्स में दावा किया गया है कि कुमार विश्वास की फॉर्च्यूनर कार काले रंग की है। यह रात करीब 1:30 बजे चोरी हो गई। कुमार विश्वास गाजियाबाद के वसुंधरा में रहते हैं।   

कार चोरी होने की घटना पर कुमार विश्वास के ट्वीट पर यूजर्स ने भी तरह-तहर की प्रतिक्रियाएं दी हैं। कई लोगों ने कुमार विश्वास के प्रति अपना समर्थन जताया है।

कुछ यूजर्स ने फनी कमेंट किए। किसी ने कहा कि बीजेपी वाले ले गए होंगे तो किसी ने कहा कि आप वाले दिल्ली के सीएण के शपथग्रहण समारोह में लेकर गए होंगे।

Web Title: Kumar Vishwas said after his car was stolen Chill maro yaar users said I wish your house was in Delhi, captured on camera
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे