भारत इंडोनेशिया भी बन जाए तो मोदी को कुछ फर्क नहीं पडे़गा, अभिनेता ने कहा- पीएम किसी कीमत पर 2024 में जीतना चाहते हैं

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 20, 2022 04:37 PM2022-04-20T16:37:34+5:302022-04-20T16:53:25+5:30

एक अन्य ट्वीट में पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए केआरके ने लिखा, मोदी जी को परवाह नहीं है कि भारत और 140 करोड़ भारतीयों का क्या होगा। क्योंकि वह अगले 10 साल तक किसी भी कीमत पर मूल्यवान बने रहना चाहते हैं।

krk tweet pm modi does not care if India will become Indonesia wants to win in 2024 at any cost | भारत इंडोनेशिया भी बन जाए तो मोदी को कुछ फर्क नहीं पडे़गा, अभिनेता ने कहा- पीएम किसी कीमत पर 2024 में जीतना चाहते हैं

भारत इंडोनेशिया भी बन जाए तो मोदी को कुछ फर्क नहीं पडे़गा, अभिनेता ने कहा- पीएम किसी कीमत पर 2024 में जीतना चाहते हैं

Highlightsकेआरके ने ट्वीट किया कि पीएम मोदी किसी कीमत पर 2024 का चुनाव जीतना चाहते हैं अभिनेता ने कहा कि एक जिला संभालने के लिए आईएएस की तैयारी करनी पड़ती है लेकिन देश चलाने के लिए अनपढ़ को चुन लेते हैं

नई दिल्लीः देश में सांप्रदायिक हिंसाओं को लेकर पीएम मोदी को घेरते हुए अभिनेता कमाल आर खान (केआरके) ने कई ट्वीट किए हैं। केआरके ने इससे पहले पीएम मोदी को आधुनिक हिटलर कहा था। अभिनेता ने यह भी कहा कि उन्हें हिटलर, मोदी, सद्दाम हुसैन पसंद हैं क्योंकि ये सब अपनी क्षमता और साहस के बूते जीरो से हीरो बने हैं।

केआरके ने आगे कहा, एक छोटा सा जिला चलाने के लिए IAS की तैयारी करनी पड़ती हैं। लेकिन हम लोग देश चलाने के लिए किसी भी अनपढ़ को चुन लेते हैं! कहाँ से होगा देश का विकास! राजनेता मुफ्त में कुछ किलो दाल, चावल और गेहूं देते हैं लेकिन शिक्षा नही देते! क्योंकि शिक्षा सवाल पैदा करती है।

एक अन्य ट्वीट में पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए केआरके ने लिखा, मोदी जी को परवाह नहीं है कि भारत और 140 करोड़ भारतीयों का क्या होगा। क्योंकि वह अगले 10 साल तक किसी भी कीमत पर मूल्यवान बने रहना चाहते हैं। 5 साल पीएम और 5 साल राष्ट्रपति। उन्हें परवाह नहीं है कि भारत इंडोनेशिया बन जाएगा। और वह 100% सही है। सबको अपने लिए सोचना ही चाहिए।

केआरके ने आगे कहा,  मेरा मानना ​​है कि मोदी जी जो कुछ भी कर रहे हैं, वह 100% सही है। लोग उन्हें तब तक सलाम करेंगे जब तक वह भारत के पीएम हैं। एक बार जब वह पद छोड़ देंगे, तो वह आडवाणी जी की तरह एक सामान्य व्यक्ति बन जाएंगे ️ इसलिए मोदी जी किसी भी कीमत पर 2024 का चुनाव जीतना चाहते हैं।

जहांगीरपुरी हिंसा को लेकर केआरके ने इससे पहले कहा था कि देश में 2024 तक ऐसे ही मार काट चालू रहेगा। आधुनिक हिटलर को यही तो चाहिए। वह जानता है कि वह लोगों पर ऐसे ही राज कर सकता है। हम पिछले 75 सालों से पढ़ रहे थे कि अंग्रेजों ने लोगों को बांटकर शासन किया। फिर भी हम उनकी सराहना कर रहे हैं जो हमें बांट रहे हैं।

अभिनेता ने सवाल किए थे कि पुलिस ने संजय दत्त को किसी भी हथियार के साथ गिरफ्तार नहीं किया था, फिर भी वह गैरकानूनी हथियार रखने के आरोप में 5 सालों तक जेल में रहे। ये सभी गैरकानूनी हथियार खुलेआम लिए हुए हैं। कोर्ट और पुलिस कहां है? देश के सभी कानून क्या सिर्फ सेलिब्रिटियों के लिए है? राजनेता और अपराधी कानून से ऊपर हैं।

Web Title: krk tweet pm modi does not care if India will become Indonesia wants to win in 2024 at any cost

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे