फिल्म देखने के बाद रोने लगे कर्नाटक के मुख्यंमत्री बसवराज बोम्मई, आखिर क्यों हुआ ऐसा, जानिए

By विनीत कुमार | Published: June 14, 2022 02:29 PM2022-06-14T14:29:47+5:302022-06-14T14:31:05+5:30

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई हाल में रिलीज एक फिल्म '777 चार्ली' देखने के बाद भावुक हो गए। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Karnataka CM Basavaraj Bommai gets emotional after watching 777 Charlie film as he remembers his dog | फिल्म देखने के बाद रोने लगे कर्नाटक के मुख्यंमत्री बसवराज बोम्मई, आखिर क्यों हुआ ऐसा, जानिए

फिल्म देखने के बाद रोने लगे कर्नाटक सीएम बसवराज बोम्मई (फोटो- सोशल मीडिया)

Highlightsफिल्म '777 चार्ली' को देखकर भावुक हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई।'777 चार्ली' में एक शख्स और उसके कुत्ते के बीच के रिश्ते को दिखाया गया है।

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे भावुक नजर आ रहे हैं। सामने आई जानकारी के अनुसार हाल में रिलीज एक फिल्म देखने के बाद वे इतने भावुक हुए कि अपने आंसू नहीं रोक सके और उसे पोंछते नजर आए। बताया जा रहा है कि फिल्म देखने के बाद उन्हें कुत्ते की याद आ गई।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार बोम्मई ने 13 जून को रक्षित शेट्टी की नई फिल्म '777 चार्ली' देखी थी। फिल्म में एक शख्स और उसके कुत्ते के बीच के रिश्ते को दिखाया गया है। बोम्मई खुद भी एक डॉग लवर है। इस फिल्म को देखने के बाद उन्हें अपने मृत कुत्ते की याद आ गई। 777 चार्ली फिल्म 10 जून को पांच भाषाओं में रिलीज की गई थी।

बोम्मई ने कहा, 'कुत्तों के बारे में पहले भी फिल्में बनी हैं लेकिन इस फिल्म में भावनाओं और जानवरों का तालमेल है। कुत्ता अपनी भावनाओं को अपनी आंखों से व्यक्त करता है। फिल्म अच्छी है और सभी को इसे देखना चाहिए। मैं बिना शर्त प्यार के बारे में बात करता रहता हूं। कुत्ते का प्यार बिना शर्त होता है जो शुद्ध है।'

बता दें कि बोम्मई खुद डॉग लवर हैं। पिछले साल अपने पालतू कुत्ते के निधन के बाद उनकी तस्वीरें सामने आई थीं। वे अपने कुत्ते के पास रोते नजर आए थे। साथ ही पूरा परिवार गम में डूबा नजर आया था।

के किरणराज द्वारा निर्देशित 777 चार्ली एक एडवेंचर कॉमेडी ड्रामा है। फिल्म में रक्षित शेट्टी, संगीता श्रृंगेरी, राज बी शेट्टी, दानिश सैत और बॉबी सिम्हा अहम भूमिका में हैं। यह परमवाह स्टूडियो के तहत रक्षित शेट्टी और जीएस गुप्ता द्वारा प्रोड्यूस की गई है। यह सभी जानवरों, खासकर कुत्तों के प्रेमियों के लिए एक अहम फिल्म है। फिल्म में इंसान और पालतू कुत्ते के बीच के संबंध को खूबसूरती से दिखाया गया है। 777 चार्ली को कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज किया गया है।

Web Title: Karnataka CM Basavaraj Bommai gets emotional after watching 777 Charlie film as he remembers his dog

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे