मुसीबत में कपिल देव? गौतम गंभीर ने किडनैप से जुड़ा वीडियो शेयर किया, देखें

By सतीश कुमार सिंह | Published: September 25, 2023 05:06 PM2023-09-25T17:06:15+5:302023-09-25T17:07:00+5:30

Kapil Dev in trouble?: भारतीय टीम के पूर्व ओपनर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने शेयर किया है।

Kapil Dev in trouble? Gautam Gambhir shares concerning video of Kapil Dev resembling kidnap | मुसीबत में कपिल देव? गौतम गंभीर ने किडनैप से जुड़ा वीडियो शेयर किया, देखें

file photo

Highlightsसोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो रोज वायरल होते रहते हैं।वीडियो को लेकर कई मीम्स बन रहे हैं। अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है।

Kapil Dev in trouble?:टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव मुसीबत में फंस गए हैं। कपिल देव का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने बवाल कर रखा है। भारतीय टीम के पूर्व ओपनर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने शेयर किया है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो रोज वायरल होते रहते हैं।

गंभीर ने वीडियो शेयर कर गंभीर सवाल पूछा कि क्या विश्व कप विजेता कप्तान का अपहरण हुआ था या नहीं। गंभीर ने अपने एक्स प्रोफाइल पर पोस्ट किया, "क्या किसी और को भी यह क्लिप मिला है? आशा है कि यह वास्तव में @therealkapildev नहीं है और कपिल पाजी ठीक हैं!"

हालाँकि अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है। प्रशंसकों ने टिप्पणी की है कि यह एक विज्ञापन हो सकता है जिसे कुछ प्रचार के लिए शूट किया जा रहा है। फैंस लगातार ट्वीट कर रहे हैं। वीडियो को लेकर कई मीम्स बन रहे हैं। लोग कई सवाल पूछ रहे हैं।

Web Title: Kapil Dev in trouble? Gautam Gambhir shares concerning video of Kapil Dev resembling kidnap

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे