दरोगा पकड़ा गया शादीशुदा महिला के साथ, हंगामें के बीच मांग में सिंदूर भरकर बोला- "प्यार करता हूं" वीडियो हुआ वायरल

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: November 18, 2022 09:37 PM2022-11-18T21:37:32+5:302022-11-18T21:42:58+5:30

बिहार के बेगूसराय में तैनात दरोगा सुमन कुमार पर आरोप है कि वो खुद शादीशुदा होते हुए एक अन्य शादीशुदा महिला से प्यार करते थे लेकिन जैसे ही महिला के परिजनों को इस बात की जानकारी हुई, उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया और उसी बवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से सर्कुलेट हो रहा है।

In Bihar's Begusarai, Inspector was caught with a married woman, in the midst of an uproar, filled with vermilion and said - "I love" video went viral | दरोगा पकड़ा गया शादीशुदा महिला के साथ, हंगामें के बीच मांग में सिंदूर भरकर बोला- "प्यार करता हूं" वीडियो हुआ वायरल

ट्विटर से साभार

Highlightsबिहार के बेगूसराय में दरोगा ने वर्दी के रसूख पर मोहब्बत की ऐसी कहानी गढ़ी, जिससे विभाग हुआ शर्मसार4 बच्चों का पिता हुए दरोगा को दो बच्चों की मां से हुआ प्यार, सबके सामने मांग में भर दिया सिंदूर शादीशुदा दरोगा से प्रेम करने वाली महिला ने बताया कि साल 2019 से ही चल रहा है प्रेम प्रसंग

बेगूसराय:बिहार में कानून व्यवस्था के भार तले दबे पुलिस विभाग को उस समय शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा, जब विभाग के एक दरोगा ने वर्दी के रसूख पर मोहब्बत की ऐसी कहानी गढ़ी, जिसमें वो खुद कानून का मजाक बनाता हुआ नजर आ रहा था। प्यार में पुलिस विभाग की मर्यादा को तार करने वाले इस दरोगा का नाम सुमन कुमार बताया जा रहा है, जो बेगूसराय जिले में ही पदस्थापित है।

सामाजिक और कानूनी नियमों को ताक पर रखने वाले दरोगा सुमन कुमार पर आरोप है कि वो खुद शादीशुदा होते हुए एक अन्य शादीशुदा महिला से प्यार करते थे लेकिन जैसे ही महिला के परिजनों को इस बात की जानकारी हुई, उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया और उसी बवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से सर्कुलेट हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी दारोगा सुमन कुमार ने शादीशुदा प्रेमिका के साथ समय गुजारने के लिए शहर में बारायदा एक कमरा भी किराये पर ले रखा था, जहां वो उस शादीशुदा महिला के साथ कभी-कभी रहते थे लेकिन चोरीछुपे प्रेम का मसला एक दिन फूटना ही था, सो किसी तरह से महिला के घरवालों को दरोगा के प्रेमप्रसंग की जानकारी हो गई और उन्होंने अचानक उस किराये के मकान पर धावा बोला।

मामले में महिला के परिजनों का बढ़ता हुआ हंगामा दखकर दरोगा के हाथपैर फूल गये और उसने आनन-फानन में महिला की मांग में सिन्दूर डाल दिया। जब दरोगा इस हरकत को अंजाम दे रहे थे, महिला के परिजनों में से किसी ने उस पूरी घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इससे बेगूसराय पुलिस की भारी किरकिरी हो रही है।

इस घटना के संबंध में दरोगा की शादीशुदा महिला प्रेमिका का कहना है कि वह दो बच्चों की मां है लेकिन पहले पति से बाकायदा पंचायत नामा कराकर अलग हुई है और दारोगा के साथ रह रही है। इसके साथ ही महिला का दावा है कि दारोगा से उसका प्रेम प्रसंग साल 2019 से ही चल रहा है। उस वक़्त दारोगा बेगूसराय जिले के भगवानपुर में उत्पाद थाना में कार्यरत था।

उस वक्त गश्ती पर निकले दरोगा सुमन कुमार से उसकी पहली बार मुलाकात हुई और उसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो गया था। लेकिन कुछ ही समय के बाद दरोगा सुमन कुमार का तबादला भगवानपुर थाना से शाम्हो थाना में हो गया और तबादला के बाद दरोगा सुमन कुमार उस शादीशुदा महिला को साथ लेकर सुर्यगढ़ा आ गये और वहां पर किराये का एक कमरा लेकर उसे दे दिया।

दरोगा सुमान कुमार और उस महिला का कहना है कि दोनों ने आपसी मर्जी से साल 2020 में अशोक धाम मंदिर में बाकायदा शादी भी कर ली थी। लेकिन महिला के परिजनों द्वारा किये गये हंगामे से भयभीत होकर दरोगा सुमान कुमार ने सबके सामने एक नहीं, दो नही बल्कि कई बार महिला की मांग में सिंदूर भर दिया। जानकारी के अनुसार दरोगा सुमान कुमार भी पहले से शादीशुदा हैं और 4 बच्चे का पिता हैं।

इस संबंध में बेगूसराय पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया अभी तक सामने नहीं आी है लेकिन दरोगा सुमन के इस कारनामे की चर्चा पूरे पुलिस महकमे में है और सभी लोग दरोगा के प्रेम प्रसंग की चर्चा दबे जुबान कर रहे हैं।

Web Title: In Bihar's Begusarai, Inspector was caught with a married woman, in the midst of an uproar, filled with vermilion and said - "I love" video went viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे