'टिक-टॉक' वीडियो शूटिंग के दौरान झील में डूबे दो युवक, एक की मौत

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: July 12, 2019 08:34 AM2019-07-12T08:34:14+5:302019-07-12T08:34:14+5:30

Hyderabad Youth Drowns in Pond While Making a Video He Wanted to Upload on TikTok | 'टिक-टॉक' वीडियो शूटिंग के दौरान झील में डूबे दो युवक, एक की मौत

'टिक-टॉक' वीडियो शूटिंग के दौरान झील में डूबे दो युवक, एक की मौत

Highlightsएक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ित को तैरना नहीं आता था. घटना से पहले बना वीडियो गुरुवार को वायरल हो गया जिसमें दो लोग पानी में मस्ती करते और नाचते नजर आ रहे हैं.

हैदराबाद शहर के एक झील में नहाते वक्त मोबाइल एप्प 'टिक-टॉक' पर वीडियो रिकार्ड कर रहे दो लोगों में से एक की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने आज यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि नरसम्हालु (24) मंगलवार शाम झील में गहरे पानी में उतरने से डूब गया. इस दौरान उसका चचेरा भाई नहाने की वीडियो बना रहा था.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ित को तैरना नहीं आता था. उसे संकट में घिरा देखकर उसके चचेरे भाई ने झील से बाहर आकर स्थानीय लोगों को इस बारे में बताया. स्थानीय लोगों ने उसका शव पानी से निकाला. घटना से पहले बना वीडियो गुरुवार को वायरल हो गया जिसमें दो लोग पानी में मस्ती करते और नाचते नजर आ रहे हैं.

Web Title: Hyderabad Youth Drowns in Pond While Making a Video He Wanted to Upload on TikTok

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :TikTokटिक टॉक