खेल-खेल में महिला को हो गया पबजी पार्टनर से प्यार, पति से मांगा तलाक तो हेल्पलाइन ने दी ये सलाह

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 18, 2019 04:35 PM2019-05-18T16:35:35+5:302019-05-18T16:35:35+5:30

महिला हेल्पलाइन के अधिकारियों के अनुसार ये ऐसा केस है जहां महिला पबजी की वजह से पति से तलाक लेना चाहती है। अभी तक पबजी की शिकायत से दो महिलाओं का फोन आ चुका है लेकिन उनकी समस्या बच्चों की पबजी गेम की लत से जुड़ी थी।

gujarat ahmedabad pubg addict wife seeks divorse to wedding pubg partner | खेल-खेल में महिला को हो गया पबजी पार्टनर से प्यार, पति से मांगा तलाक तो हेल्पलाइन ने दी ये सलाह

गेम खेलने के दौरान महिला की बात एक युवा से हुई।

पबजी गेम के आदी सिर्फ बच्चे ही नहीं बल्कि युवाओं में भी इसका काफी क्रेज है। इस गेम की लत से जहां बच्चों के माता-पिता परेशान हैं वहीं अब लोगों के घर भी बर्बाद होने की खबर है। गुजरात के अहमदाबाद में ऐसा केस सामने आया जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, 19 साल की एक महिला पति से इसलिए तलाक लेना चाहती है क्योंकि उसे अपने पबजी पार्टनर के साथ रहना है। 

तलाक मांगने वाली महिला की एक बेटी है जिसकी उम्र सालभर से भी कम है। कुछ ही महीने पहले पैदा हुई बेटी की चिंता को छोड़ महिला राज्य की महिला हेल्पलाइन अभयम के 181 पर फोन कर तलाक के लिए मदद की मांग की है। इसके पीछे उसने वजह बताई कि वह अपने पबजी गेमिंग पार्टनर के साथ रहना चाहती है। 

महिला हेल्पलाइन के अधिकारियों के अनुसार ये ऐसा केस है जहां महिला पबजी की वजह से पति से तलाक लेना चाहती है। अभी तक पबजी की शिकायत से दो महिलाओं का फोन आ चुका है लेकिन उनकी समस्या बच्चों की पबजी गेम की लत से जुड़ी थी।

काउंसलर ने बताया- ''महिला शादीशुदा है। जब वो 18 साल की थी तो उसकी शादी एक बिल्डिंग कॉन्ट्रैक्टर से हुई थी। उसकी एक बच्ची है। महिला का कहना है कि उसने कुछ महीने पहले ही पबजी खेलना शुरू किया और रोज कई घंटे खेला करती थी। उसी वक्त गेम में उसकी बात शहर के ही एक युवा से हुई। जो रोज पबजी में एक्टिव रहता था।''

इस केस की काउंसलर सोनल सगाथिया ने जब महिला से पूछा कि क्या उसका किसी बात पर पति से विवाद हुआ तो महिला ने साफ मना कर दिया और कहा- ''मेरी इच्छा है कि मैं उस व्यक्ति के साथ रहूं जिसके साथ मैं रोज बात करती हूं।'' 

काउंसलर ने बताया कि पबजी पार्टनर से बात करने की वजह से महिला का पति से झगड़ा भी हो चुका है। जिसके बाद वो घर छोड़कर अपने मायके चली गई थी। तलाक लेने के इस फैसले का पति ने विरोध किया।

काउंसलर ने महिला को तलाक के फैसले पर फिर विचार करने को कहा है और महिला को पबजी गेम की लत से बाहर से निकलने के लिए मनोचिकित्सक से सलाह लेने के लिए कहा। 

Web Title: gujarat ahmedabad pubg addict wife seeks divorse to wedding pubg partner

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे