Video: दिल्ली मेट्रो में 1000 रुपये की टीशर्ट पर लड़ रहे थे लड़का और लड़की, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 15, 2022 07:09 PM2022-07-15T19:09:44+5:302022-07-15T19:13:20+5:30

दिल्ली मेट्रो मेट्रोका एक वीडियो तेज़ी के साथ सोशल मीडिया पर वारयल हो रहा है। वीडियो में एक लड़का और लड़की मैट्रो में लड़ते हुए नजर अर रहे हैं। पहले दोनों एक दूसरे को बुरा भला कहते हैं और देखते ही देखते दोनों के बीच हाथापाई हो जाती है।

Girl slaps a boy in delhi metro, Watch Video | Video: दिल्ली मेट्रो में 1000 रुपये की टीशर्ट पर लड़ रहे थे लड़का और लड़की, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Video: दिल्ली मेट्रो में 1000 रुपये की टीशर्ट पर लड़ रहे थे लड़का और लड़की, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Highlightsलड़का,लड़की बहस करते हुए नजर आए फिर लड़की ने लड़के को थप्पड़ जड़ दिया। 3 दिन में वीडियो को हज़ारों लोग देख चुके हैं।कई लोग सोशल मीडिया पर इस वीडियो को स्क्रिपटिड बता रहे हैं।

नई दिल्ली: मेट्रो से आए दिन कोई न कोई नया वीडियो सामने आता रहता है। अब दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो तेज़ी के साथ सोशल मीडिया पर वारयल हो रहा है। वीडियो में एक लड़का और लड़की मेट्रो में 1000 रुपये की जारा ब्रैंड की टीशर्ट को लेकर लड़ते हुए नजर अर रहे हैं। पहले दोनों एक दूसरे को बुरा भला कहते हैं और देखते ही देखते दोनों के बीच हाथापाई हो जाती है। दोनों के मेट्रो से उतरने के बाद वहां बैठे यात्री अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं। वहां बैठे किसी व्यक्ति ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। 

1000 रूपए की टीशर्ट पर शुरू हुई लड़ाई

वीडियो में लड़की अपनी टीशर्ट का दाम 1000 रुपये बताती है तो लड़का कहता है कि '150 रुपये से ज्यादा की नहीं लग रही'। जिसपर लड़की और लड़के के बीच बहस शुरू हो जाती है। दोनों वीडियो में एक दूसरे को मारते हुए भी नजर आए। लड़की को कहते हुए सुना जा सकता है कि 'मैं मम्मी को बोलूंगी, तेरे जैसा लड़का किसी को न मिले'। दोनों के बीच हो रही इस लड़ाई को मेट्रो में बैठे यात्री देख रहे हैं। हालांकि दोनों के मेट्रो से उतरने के बाद सभी हंसने लगते हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो 

बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो को अब तक हज़ारों लोग देख चुके हैं। कुछ यूजर का कहना है कि वीडियो स्क्रिपटिड है। हालांकि कुछ इस वीडियो को दिल्ली मेट्रो का एंटरटेनमेंट बता रहे हैं। 

Web Title: Girl slaps a boy in delhi metro, Watch Video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे