लड़की ने एटीएम के आगे जोड़े हाथ, इस तरह नाचते हुए दिखाई सैलेरी आने की खुशी, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: October 3, 2021 01:26 PM2021-10-03T13:26:39+5:302021-10-03T14:03:24+5:30

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है , जिसमें एक लड़की सैलेरी आने पर खुशी से झूमती हुई नजर आ रही है । साथ ही वह एटीएम को झूककर प्रणाम भी करती है ।

girl dancing in front of atm machine watch happiness of first salary in the viral video | लड़की ने एटीएम के आगे जोड़े हाथ, इस तरह नाचते हुए दिखाई सैलेरी आने की खुशी, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsलड़की ने ऐसे जाहिर की सैलेरी आने की खुशीएटीएम मशीन के आगे झूककर किया प्रणामनाचते हुए पैसे लेकर निकली बाहर

मुंबई :  सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है । ये वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता रहता है । ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की अपनी सैलेरी आने की खुशी अनोखे तरीके से दिखाती है । किसी भी व्यक्ति के लिए सैलेरी आने वाले दिन खास होता है । 

दरअसल जो वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है, उसमें एक लड़की ATM मशीन के सामने खड़ी हुई है और वे पैसे बाहर आने का इंतजार कर रही है । जब तक वे पैसों का इंतजार करती है तब तक वो लड़की डांस के कुछ स्टेप करती रहती है । उसकी इन हरकतों को देख ये साफ नजर आ रहा है कि वे अपनी मेहनत की कमाई का बेसब्री से इंतजार कर रही है ।

वीडियो में आप कैप्शन भी पढ़ सकते हैं, जिसमें लिखा हुआ है, ‘खुशी देख रहे हो सैलरी की’ अंत में जब उस लड़की को ATM मशीन से पैसे मिल जाते हैं तो वो लड़की अपने पैसे और ATM कार्ड लेती है, फिर ATM मशीन के सामने हाथ जोड़कर चली जाती है । ये वीडियो सभी को बेहद पसंद आ रहा है । इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखा गया है, साथ ही वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स और कमेंटस मिल चुके हैं ।

इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आज तो पार्टी होगी’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भाई! सैलरी की इतनी खुशी किसको होती है’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘दीदी को यकीन नहीं है मशीन से पैसे बाहर आने पर भी गिन रही है’ । इस वीडियो पर लोग शेयर भी कर रहे हैं । 
 

Web Title: girl dancing in front of atm machine watch happiness of first salary in the viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे