गयाः महिला ने दिया असमान्य दिखने वाले बच्चे को जन्म, लोगों का टूटा हुजूम, फोटो वायरल

By एस पी सिन्हा | Published: March 6, 2022 05:57 PM2022-03-06T17:57:54+5:302022-03-11T18:47:20+5:30

स्वास्थ्य केंद्र में जैसे ही सरिता देवी पति गोविंद पासवान के बच्चे का जन्म हुआ, वहां मौजूद नर्सिंग स्टाफ देखकर दंग रह गए. नवजात बच्चे देखने में बिल्कुल एक मेंढक की तरह था.

Gaya Woman gave birth child like frog broken crowd of people photo viral bihar patna | गयाः महिला ने दिया असमान्य दिखने वाले बच्चे को जन्म, लोगों का टूटा हुजूम, फोटो वायरल

किसी को भी अंदर जाने की इजाजत नहीं थी.

Highlightsबच्चे की जन्म की खबर फैलते ही लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. मेंढक ही एक बच्चे के शरीर पर अपना मुंह लगाकर आया हो.

पटनाः बिहार के गया जिले के गुरूआ स्थित सामुदयिक स्वास्थ्य केन्द्र में एक महिला के द्वारा बिल्कुल एक मेंढक के तरह बच्चे का जन्म दिये जाने के बाद सनसनी फैल गई.

स्वास्थ्य केंद्र में जैसे ही सरिता देवी पति गोविंद पासवान के बच्चे का जन्म हुआ, वहां मौजूद नर्सिंग स्टाफ देखकर दंग रह गए. नवजात बच्चे देखने में बिल्कुल एक मेंढक की तरह था. हालांकि जन्म के कुछ ही घंटों के बाद बच्चे की मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस तरह के बच्चे की जन्म की खबर फैलते ही लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. हालांकि किसी को भी अंदर जाने की इजाजत नहीं थी.

लेकिन जिन लोगों ने भी उस बच्चे को देखा सभी अचंभित थे. बड़ी-बड़ी आंखों वाले बच्चे को देखकर सभी लोग यही कह रहे थे कि ऐसा लग रहा है कि जैसे एक मेंढक ही एक बच्चे के शरीर पर अपना मुंह लगाकर आया हो. बच्चे को जिसने भी देखा उसके मुंह से बस यही निकला कि हो ना हो यह बच्चा किसी अभिशाप का शिकार है. देखने के बाद सभी एक ही बात कर रहे थे कि वहा आदमी नहीं बल्कि मेढक है.

Web Title: Gaya Woman gave birth child like frog broken crowd of people photo viral bihar patna

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे