अचानक धंस गया फुटपाथ, समा गए दो लोग, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 26, 2019 11:35 AM2019-10-26T11:35:07+5:302019-10-26T11:35:07+5:30

फुटपाथ नाले के ऊपर बना था। प्रशानस घटना स्थल पर पहुंचकर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई।

footpath built over a drain collapsed in Sirohi Rajasthan see Video | अचानक धंस गया फुटपाथ, समा गए दो लोग, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

अचानक धंस गया फुटपाथ, समा गए दो लोग, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

राजस्थान के सिरोही में एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है। सिरोही में नाले के ऊपर बना एक फुटपाथ अचानक ढह गया। जिसकी चपेट में आकर दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 

एएनआई न्यूज के मुताबिक सिरोही में एक फुटपाथ अचानक धंस गया। इसके मलबे में दो लोग और एक मोटरसाइक भी दब गया। फुटपाथ नाले के ऊपर बना था। प्रशानस घटना स्थल पर पहुंचकर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। वीडियो देखर आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं।



 

वीडियो में देक सकते हैं कि फुटपाथ के बगल की  दुकान से निकला और जैसे ही फुटपाथ पर चलना शुरू किया तभी अचनाक फुटपाथ धंस गया। इसके कुछ देर बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकठ्ठी हो गई और मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला गया।



 

Web Title: footpath built over a drain collapsed in Sirohi Rajasthan see Video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे