शख्स के प्राइवेट पार्ट में फंसी ऐसी चीज कि निकालने के लिए बुलाना पड़ा फायरफाइटर्स

By पल्लवी कुमारी | Published: January 4, 2018 06:15 PM2018-01-04T18:15:57+5:302018-01-04T18:25:01+5:30

6 घंटे में 10 फायरफाइटर्स ने मिलकर किया यह ऑपरेशन,  2016 में इस तरह के 9 मामलों का समाधान किया गया था।

Firefighters remove sex toy from men private part  |  शख्स के प्राइवेट पार्ट में फंसी ऐसी चीज कि निकालने के लिए बुलाना पड़ा फायरफाइटर्स

फायरफाइटर्स

सेक्स गेम के दौरान एक शख्स के प्राइवेट पार्ट में सेक्स टॉय रिंग फंस गई थी। जिसको  6 घंटे की मशक्कत के बाद फायरफाइटर्स के 10 लोगों ने मिलकर निकाला। दरअसल सेल्फ सेक्स के दौरान व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट में सेक्स टॉय फंस गया था। पहले डॉक्टरों की टीम ने 4 घंटे मेहनत कर इसको निकालने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो पाएं। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाया गया।


वेबसाइ़ट डेली मेल के मुताबिक बीते शनिवार 30 दिसंबर को इंग्लैंड के सफक  के इप्सविच हॉस्पिटल ने रात 12 बजकर  35 मिनट पर आपातकाल सेवा को फोन किया। इस सूचना पर इमर्जेंसी सर्विसेज क्रू फौरन पहुंच गई और उन्होंने शख्स के पीनिस से रिंग निकालने के लिए लूब्रिकेंट्स से लेकर हाइड्रॉलिक उपकरणों तक का इस्तेमाल किया लेकिन वह भी सफल नहीं पाए। 6 घंटे मशक्कत करने के बाद भी जब कामयाबी नहीं मिली तो दूसरे फायर क्रू को मदद के लिए बुलाया गया। 


सफक फायर एण्ड रेस्क्यू सर्विस के प्रवक्ता के मुताबिक रिंग काटे जाने के बाद क्रू सुबह 6 बजकर 40 मिनट पर वापस फायर स्टेशन पहुंचा। प्रवक्ता ने बताया, 'फायर क्रू ने शख्स के प्राइवेट पार्ट में फंसे रिंग को निकालने के लिए उसको काटना पड़ा। यह रिंग एक बहुत ही छोटे से उपरण से काटी जा सकी।' इसके आगे उन्होंने कहा कि हम इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं दे सकते क्योंकि यह बहुत ही सेंसिटिव मामला है। हालांकि यह पता नहीं चल सका कि मरीज को आगे इलाज की जरूरत पड़ी या नहीं। फायरफाइटर्स ने साल 2016 में इस तरह के 9 मामलों का समाधान किया है।

Web Title: Firefighters remove sex toy from men private part 

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे