वीडियो: हे-हे-हे कहते रहे लोग फिर भी आपस में भिड़ गए 2 यात्री, फ्लाइट में ही गुस्साएं पैसेंजर ने सह-यात्री को जड़ दिए कई तमाचे

By आजाद खान | Published: December 29, 2022 08:54 AM2022-12-29T08:54:33+5:302022-12-29T09:04:28+5:30

वीडियो में यह देखा गया है कि पहले दोनों यात्रियों के बीच बहस होती है और फिर यह बहस बाद में हिंसक हो जाती है। ऐसे में एक यात्री द्वारा दूसरे यात्री को कई तमाचे मारते हुए भी देखा गया है।

fight broke out between 2 passengers in reportedly Thai Smile Airways flight from Bangkok to India video viral | वीडियो: हे-हे-हे कहते रहे लोग फिर भी आपस में भिड़ गए 2 यात्री, फ्लाइट में ही गुस्साएं पैसेंजर ने सह-यात्री को जड़ दिए कई तमाचे

फोटो सोर्स: Twitter @27saurabhsinha

Highlightsसोशल मीडिया पर एक फ्लाइट में झगड़े का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक यात्री द्वारा दूसरे यात्री को मारते हुए देखा गया है। वहीं बदले में पीड़ित यात्री केवल अपनी रक्षा करते हुए देखा गया है।

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें फ्लाइट के अंदर ही दो यात्रियों के बीच झगड़ा शुरू हो गया है जिस कारण वहां काफी हंगामा हुआ है। वायरल इस वीडियो में देखा जा रहा है कि दो यात्री आपस में बहस कर रहे है और वहां मौजूद अन्य यात्री उन्हें समझा रहे है। 

यही नहीं इन दोनों यात्रियों को फ्लाइट अटेंडेंट द्वारा भी शांत करने की कोशिश की जा रही थी लेकिन वे लोग चुप नहीं हो रहे थे और बहस कर रहे थे। वीडियो के अंत में एक यात्री द्वारा दूसरे यात्री को मारते हुए भी देखा गया है। 

वीडियो में क्या दिखा है

वायरल इस एक मिनट से भी कम वीडियो में यह देखा गया है कि प्लेन के अंदर ही दो यात्री आपस में लड़ रहे है। ऐसे में उन्हें रोकने और समझाने के लिए कई अन्य यात्री समेत फ्लाइट अटेंडेंट भी वहां मौजूद है लेकिन वे लोग किसी की बात नहीं सुन रहे है और बहस जारी रख रहे है। 

वीडियो में यह देखा गया है बहस जब ज्यादा बढ़ गई तो झगड़ा करता यात्री अपना चश्मा उतारता है और दूसरे यात्री जिससे उसकी बहस हो रही थी, उस पर हाथ छोड़ देता है। आरोपी यात्री उस यात्री को कई थप्पड़ मारता है और पीड़ित उसे मारता नहीं है और वह केवल अपनी रक्षा करते हुए देखा गया है। 

क्या है पूरा मामला

इस वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि यह घटना मंगलवार को उस समय घटी है जब थाई स्माइल एयरवेज की एक उड़ान बैंकॉक से भारत की यात्रा कर रही थी। दावे के अनुसार, किसी बात को लेकर दो यात्री फ्लाइट में ही आपस में भिड़ गए जिसके बाद यह घटना घटी है। 

वीडियो में यह भी देखा गया है कि दोनों यात्री झगड़ा करने में इतना ही बिजी हो गए थे कि वे किसी की बात नहीं सुन रहे थे। अंत में जब फ्लाइट अटेंडेंट द्व्रारा लाख समझाने के बाद भी वे नहीं माने तो फ्लाइट अटेंडेंट को फ्लाइट के अंदर जाते हुए देखा गया है। 

आपको बता दें कि हाल फिलहाल में इसी तरीके का एक और घटना सामने आया था जब इस्तांबुल से दिल्ली जाने वाली इंडिगो की एक उड़ान में फ्लाइट अटेंडेंट और यात्री आपस में भिड़ गए थे। 
 

Web Title: fight broke out between 2 passengers in reportedly Thai Smile Airways flight from Bangkok to India video viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे