बाप-बेटी का डांस, रेट्रो आउटफिट में लोकप्रिय गाने पर वीडियो वायरल, देखें

By सतीश कुमार सिंह | Published: December 26, 2021 06:35 PM2021-12-26T18:35:35+5:302021-12-26T18:36:39+5:30

वीडियो में पिता और बेटी दोनों को रेट्रो आउटफिट पहने और गाने पर एक साथ परफॉर्म करते देखा जा सकता है।

Father-daughter dance popular song in retro outfits WATCH viral video | बाप-बेटी का डांस, रेट्रो आउटफिट में लोकप्रिय गाने पर वीडियो वायरल, देखें

इसे उनके 'pabloeveronica01' नाम के पेज पर शेयर किया गया था।

Highlights वीडियो में उन्हें कूल शेड्स पहने भी देखा जा सकता है।वीडियो एक बार फिर इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है।

इंटरनेट की प्यारी और प्रसिद्ध पिता-पुत्री जोड़ी पाब्लो और वेरोनिका अपने फिर से सामने आए डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। यह वीडियो एक बार फिर इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है।

इसे उनके 'pabloeveronica01' नाम के पेज पर शेयर किया गया था। वायरल वीडियो में दोनों को बी गीज़ के 'स्टेइन अलाइव' पर डांस करते देखा जा सकता है। वीडियो में पिता और बेटी दोनों को रेट्रो आउटफिट पहने और गाने पर एक साथ परफॉर्म करते देखा जा सकता है। वीडियो में उन्हें कूल शेड्स पहने भी देखा जा सकता है।

वीडियो को अब तक 7,200 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। नेटिज़न्स ने भी वीडियो पर टिप्पणी की और पिता और बेटी की जोड़ी की उनके त्रुटिहीन डांस मूव्स के लिए प्रशंसा की। पेज 'pabloeveronica01' के 6,91,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

एक यूजर ने लिखा, "कीमती पिता और उनकी और भी कीमती बेटियाँ," जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, "ओमग, क्यूट डांस..रुको..मेरी मेरी वह बॉय बैंड बीटीएस और उसके रेट्रो शेड्स के बेबी ताह्युंग (लंबे बालों के साथ) की तरह दिख रही है। अपने बीटीएस गीत डायनामाइट से ताएह्युंग की तरह दिखते हैं।" तीसरे यूजर ने कहा, "आग लगादी...आपकी बेटी बहुत प्यारी है।"

Web Title: Father-daughter dance popular song in retro outfits WATCH viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे