देखते ही देखते समुद्र की शांत लहरों ने डूबो दी बस्ती, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

By प्रिया कुमारी | Published: June 5, 2020 08:12 PM2020-06-05T20:12:44+5:302020-06-05T20:12:44+5:30

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह अचानक से पूरी बस्ती समुद्र में डूब जाती है।

entire township was destroyed in the sea video viral on social media | देखते ही देखते समुद्र की शांत लहरों ने डूबो दी बस्ती, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

देखते ही देखते समुद्र में उजड़ गई पूरी बस्ती (फोटो-ट्विटर)

Highlightsसोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है।वीडियो में देख सकते हैं कि अचानक से देखते ही एक बसी बसाई बस्ती किस तरह उजड़ा जाती है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि अचानक से देखते ही एक बसी बसाई बस्ती किस तरह उजड़ा जाती है। समुंद्र की शांत लहरे अचानक से पूरे घर को अपने साथ डूबो कर ले जाती है। इस भयावह घटना को देखकर हैरान हो रहे हैं। इस वीडियो को जान फ्रेड्रिक द्राब्लोस ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ' नॉर्वे के अल्टा में लैंडस्लाइड की वजह से कई घर समुद्र की तरफ खींचते चले जा रहे हैं। 

ये वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। अबतक इस वीडियो पर कई हजार व्यूज आ चुके हैं। कई लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये बहुत डरावना वीडियो है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि ये 2020 बहुत ही खराब साल है। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों देखने को मिलते रहते हैं। 

नॉर्वे के अल्टा के निवासी जॉन एगिल बक्काबी ने रिकॉर्ड कर लिया है। पोस्ट होते ही ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। इस वीडियो को कई लोगों रिट्वीट भी किया है। 

Web Title: entire township was destroyed in the sea video viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे