लॉकडाउन के दौरान CRPF के जवानों ने गाने गाकर उत्साहवर्धन करके लोगों से घर में रहने की अपील की

By भाषा | Published: April 4, 2020 08:58 PM2020-04-04T20:58:37+5:302020-04-04T20:58:37+5:30

धारापुर और उसके आसपास के क्षेत्रों के निवासियों को चावल, दाल, तेल इत्यादि बांटते हुए सीआरपीएफ के जवान ‘बॉर्डर’ फिल्म का गीत ‘संदेसे आते हैं’ गाते हुए दिखाई दिए।

During the lockdown, CRPF personnel encouraged people to stay at home by singing songs and encouraging them. | लॉकडाउन के दौरान CRPF के जवानों ने गाने गाकर उत्साहवर्धन करके लोगों से घर में रहने की अपील की

सांकेतिक तस्वीर

Highlightsसीआरपीएफ के कुछ जवान जहां खाने के पैकेट बांट रहे थे वहीं एक जवान अपने मोबाइल फोन से गाने की धुन बजाकर गा रहा था और बंद के दौरान लोगों से बाहर न निकलने की अपील कर रहा था।सीआरपीएफ के जवानों ने कहा कि संगीत के द्वारा लोगों को घरों में रहने का संदेश बेहतर तरीके से दिया जा सकता है और इससे मायूसी के इस दौर में लोगों के चेहरों पर मुस्कान भी आती है। 

गुवाहाटीकोरोना वायरस की रोकथाम के मद्देनजर किए गए लॉकडाउन के दौरान शनिवार को गुवाहाटी के आसपास के क्षेत्रों में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने हिंदी फिल्मों के गाने गाकर लोगों से घरों में रहने का आग्रह किया। राज्य की राजधानी में रात में गश्त लगाने के दौरान कुछ पुलिस कर्मियों ने भी अपने उत्साह को कायम रखने के लिए गाने गाए।

धारापुर और उसके आसपास के क्षेत्रों के निवासियों को चावल, दाल, तेल इत्यादि बांटते हुए सीआरपीएफ के जवान ‘बॉर्डर’ फिल्म का गीत ‘संदेसे आते हैं’ गाते हुए दिखाई दिए।

सीआरपीएफ के कुछ जवान जहां खाने के पैकेट बांट रहे थे वहीं एक जवान अपने मोबाइल फोन से गाने की धुन बजाकर गा रहा था और बंद के दौरान लोगों से बाहर न निकलने की अपील कर रहा था।

सीआरपीएफ के जवानों ने कहा कि संगीत के द्वारा लोगों को घरों में रहने का संदेश बेहतर तरीके से दिया जा सकता है और इससे मायूसी के इस दौर में लोगों के चेहरों पर मुस्कान भी आती है।  

Web Title: During the lockdown, CRPF personnel encouraged people to stay at home by singing songs and encouraging them.

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे