शिकार के लिए रिहायशी गाँव में घुसा बब्बर शेर; कुत्तों ने दौड़ाया, वायरल वीडियो पर यूजर ने कहा- सच बात है कुत्ता भी अपनी गली में शेर होता है...

By अनिल शर्मा | Published: March 23, 2023 12:49 PM2023-03-23T12:49:49+5:302023-03-23T13:08:58+5:30

सामने आए वीडियो में शेर इधर-उधर अपने शिकार की खोज में रहता है। तभी पीछे से चार कुत्ते उसे भौंकने लगते हैं और उसे दौड़ा लेते हैं। शेर भी डर कर वहां से चंपत हो जाता है।

dogs chasing a lion that entered a residential area in Gujarat viral video surface | शिकार के लिए रिहायशी गाँव में घुसा बब्बर शेर; कुत्तों ने दौड़ाया, वायरल वीडियो पर यूजर ने कहा- सच बात है कुत्ता भी अपनी गली में शेर होता है...

शिकार के लिए रिहायशी गाँव में घुसा बब्बर शेर; कुत्तों ने दौड़ाया, वायरल वीडियो पर यूजर ने कहा- सच बात है कुत्ता भी अपनी गली में शेर होता है...

Highlightsवीडियो गुजरात के गिर सोमनाथ के एक गांव की है।शेर शिकार की खोज में गांव में चला आया था।कुत्तों के झुंड ने शेर को भौंक कर भगा दिया।

शेर बलवान, पराक्रमी, ओजस्वी और शक्तिशाली गुणों की वजह से जंगल पर राज करता है और यही वजह है कि उसे जंगल का राजा कहा जाता है। किस्से-कहानियों में यही दर्ज है लेकिन इस बीच एक ऐसा भी वीडियो सामने आया है जिसमें शेर किसी कमजोर जानवर की तरह कुत्तों से डर कर भागा जा रहा है। 

वीडियो गुजरात के गिर सोमनाथ के एक गांव की है। जहां शेर शिकार की खोज में चला गया था। लेकिन महज कुछ कुत्तों के भौंकने भर से शेर भागने लगता है। सामने आए वीडियो में शेर इधर-उधर अपने शिकार की खोज में रहता है। तभी पीछे से चार कुत्ते उसे भौंकने लगते हैं और उसे दौड़ा लेते हैं। शेर भी डर कर वहां से चंपत हो जाता है।

वीडियो पर लोगों की अलग-अलग मजेदार प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। एक ने लिखा कि कलयुग है, कुछ भी हो सकता है। तो दूसरे ने कहा, शेर जंगल का राजा होता है,,, घर का राजा डॉग, होता है..सहना पड़ता है..जय हिन्द...।

एक अन्य ने लिखा- यह इंटरवल के पहले की मूवी है, शेर शेर होता है। किसी ने लिखा- सच है बात है कुत्ता भी अपने इलाके का शेर होता है। एक यूजर ने लिखा- अपनी गली में कुत्ता भी शेर होता है। 

Web Title: dogs chasing a lion that entered a residential area in Gujarat viral video surface

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे