वीडियो: नौजवान ने मेट्रो स्टेशन पर की जानलेवा हरकत, ऐन वक्त पर ड्राइवर ने ऐसे बचा ली जान

By पल्लवी कुमारी | Published: May 23, 2018 11:06 AM2018-05-23T11:06:07+5:302018-05-23T11:06:07+5:30

प्लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह दिल दहलाने वाली घटना रिकॉर्ड हुई। वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स ट्रैक पर उतरकर प्लेटफॉर्म बदल रहा था।

Delhi metro shastri nagar man crossing the track when train moved viral video | वीडियो: नौजवान ने मेट्रो स्टेशन पर की जानलेवा हरकत, ऐन वक्त पर ड्राइवर ने ऐसे बचा ली जान

वीडियो: नौजवान ने मेट्रो स्टेशन पर की जानलेवा हरकत, ऐन वक्त पर ड्राइवर ने ऐसे बचा ली जान

नई दिल्ली, 23 मई: दिल्ली शास्त्री नगर मेट्रो स्टेशन से एक ऐसा वीडियो सामने आया है। जिसको देख कर किसी का भी दिल दहल जाएगा। ट्रो स्टेशन के ट्रैक पर उतरकर प्लैटफॉर्म बदलने की कोशिश कर रहे शख्स की जान जाते-जाते बची है। 

न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा शेयर की गई वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि अगर मेट्रो का ड्राइवर अगर समय पर ब्रेक नहीं लगाता तो शख्स की जान चली जाती। शख्स का नाम मयूर पटेल है। जो 21 साल का है। 



प्लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह दिल दहलाने वाली घटना रिकॉर्ड हुई। वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स ट्रैक पर उतरकर प्लेटफॉर्म बदल रहा था। दूसरे ट्रैक पर मेट्रो खड़ी है। जैसी ही वह शख्स प्लेटफॉर्म पर चढ़ने की कोशिश करता है, मेट्रो चली है। शख्स जल्दबाजी में  प्लेटफॉर्म पर चढ़ने की कोशिश करता है। लेकिन उसका पैर फिसल जाता है। इतने में मेट्रो का  ड्राइवर ब्रेक लगा देता है और किसी तरह शख्स की जान बच जाती है। 

दिल्ली का घोषित अपराधी तौलिये की वजह से आया पुलिस की गिरफ्त में, ऐसा सिर्फ फिल्मों में ही देखा होगा

मेट्रो के अधिकारियों ने जब मयूर पटेल से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे पता ही नहीं था कि एक प्लेटफॉर्म  से दूसरे प्लेटफॉर्म  तक कैसे जाते हैं। दिल्ली मेट्रो ने पूछताछ कर शख्स को फिर छोड़ दिया। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Delhi metro shastri nagar man crossing the track when train moved viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे