WATCH: दिल्ली मेट्रो में खुल्लम खुल्ला किसिंग के बीच अब... बीड़ी का स्वैग देखिए

By रुस्तम राणा | Published: September 25, 2023 04:59 PM2023-09-25T16:59:51+5:302023-09-25T17:02:49+5:30

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि यात्रियों से भरी मेट्रो में बुजुर्ग शख्स अपनी जेब से बीड़ी निकालता है और उसे जलाता है। हालाँकि, सार्वजनिक स्थान पर बीड़ी जलाने पर कुछ अन्य यात्रियों द्वारा उस पर आपत्ति जताई गई।

Delhi Metro: A video of an elderly smoking Veed goes viral | WATCH: दिल्ली मेट्रो में खुल्लम खुल्ला किसिंग के बीच अब... बीड़ी का स्वैग देखिए

WATCH: दिल्ली मेट्रो में खुल्लम खुल्ला किसिंग के बीच अब... बीड़ी का स्वैग देखिए

Highlightsवीडियो में मेट्रो ट्रेन में सफर के दौरान एक शख्स को बीड़ी जलाते हुए देखा जा सकता हैमेट्रो के अंदर खुलेआम बीड़ी पी रहे शख्स को सहयात्रियों ने टोका भीलेकिन उस व्यक्ति ने जवाब देते हुए कहा कि उसके पास एक टिकट है

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो एक बार फिर एक वायरल वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गई है। इस बार मेट्रो ट्रेन में सफर के दौरान एक शख्स को बीड़ी जलाते हुए देखा जा सकता है। हालाँकि घटना की सही तारीख और स्थान अज्ञात है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि यात्रियों से भरी मेट्रो में बुजुर्ग शख्स अपनी जेब से बीड़ी निकालता है और उसे जलाता है। हालाँकि, सार्वजनिक स्थान पर बीड़ी जलाने पर कुछ अन्य यात्रियों द्वारा उस पर आपत्ति जताई गई थी। कथित तौर पर उस व्यक्ति ने जवाब देते हुए कहा कि उसके पास एक टिकट है।

वीडियो ऑनलाइन सामने आया और तुरंत वायरल हो गया और सैकड़ों उपयोगकर्ताओं ने दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन और दिल्ली मेट्रो अधिकारियों से जवाब मांगा। हालांकि, डीएमआरसी और अन्य अधिकारियों ने अभी तक इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया है।

इससे पहले सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो के अंदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल चलती मेट्रो में किस करते हुए नजर आ रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल के साथ दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो द्वारका मोड़ के पास का बताया जा रहा है। साथ ही वीडियो में मेट्रो के अनाउंसर द्वारा अगले स्टेशन द्वारका मोड़ आने की घोषणा की जा रही है। 

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दिल्ली मेट्रो से इस तरह की वीडियो सामने आई हैं। इससे पहले भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं, जो किसी न किसी वजह से अपने कॉन्टेंट को लेकर वायरल हुई हैं। 

Web Title: Delhi Metro: A video of an elderly smoking Veed goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे