हजारों की भीड़ में कांग्रेसी नेता ने कहा- "आज राहुल गांधी का बेटा हमारे बीच मौजूद है"

By मुकेश मिश्रा | Published: October 30, 2018 04:10 PM2018-10-30T16:10:46+5:302018-10-30T16:10:46+5:30

सांसद और काँग्रेस के आदिवासी नेता कांतिलाल भूरिया जब अपना भाषण देने आए तो वे जोश जोश में राहुल गांधी को राहुल गांधी का बेटा बता दिया।

Congess leader Kantilal Bhuria viral after saying Rahul Gandhi Ka Beta | हजारों की भीड़ में कांग्रेसी नेता ने कहा- "आज राहुल गांधी का बेटा हमारे बीच मौजूद है"

फाइल फोटो

अक्सर नेताओ की ज़ुबान फिसल जाती है।मौक़ा चुनाव का हो तो फिर जोश में कई बार नेता क्या कह जाते है वे खुद भी नहीं जानते।ऐसा ही एक वाक्य झाबुआ में राहुल गांधी के सभा के दौरान हुआ। राहुल गांधी के भाषण के पहले प्रदेश और स्थानीय नेताओं को संबोधन के लिए मंच पर बुलाया गया था। सांसद और काँग्रेस के आदिवासी नेता कांतिलाल भूरिया जब अपना भाषण देने आए तो वे जोश जोश में राहुल गांधी को राहुल गांधी का बेटा बता दिया।भूरिया का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। देखिए वीडियो......

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पनामा बयान  से मप्र का सियासत पारा ऊपर चढ़ गया है। एक तरफ सीएम के बेटे कार्तिकेय ने राहुल गांधी के खिलाफ भोपाल कोर्ट में मानहानि का परिवाद पेश किया है वही भाजपा ने राहुल और कांग्रेस को घेरना शुरू कर दिया है।

सीएम के बेटे के समर्थन में उतरे भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल को आड़े हाथों लेते हुए तंज कसा है और उनके इस बयान को अस्वस्थ मानसिकता करार दिया है। इस पूरे घटनाक्रम से कांग्रेस बैकफूट पर आ गई है।

भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम शिवराज और उनके बेटे कार्तिकेय का समर्थन किया है। कैलाश  ने ट्वीट कर राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है क्या राहुल गांधी को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष होने का हक है? मुख्यमंत्री शिवराज एक जननेता है। एक सम्मानित सीएम  पर अनर्गल निजी हमला, अस्वस्थ मानसिकता नही तो क्या है? राहुल को शिवराज द्वारा दी गई चेतावनी के बाद कंफ्यूज़न याद आ गया। आप कंफ्यूज हैं,ये देश जानता है, पर महत्ता का पद छोड़ दें।

Web Title: Congess leader Kantilal Bhuria viral after saying Rahul Gandhi Ka Beta

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे