VIDEO: भाजपा सांसद सतीश गौतम की वीडियो वायरल, कार्यक्रम में महिला विधायक को छुआ, फिर कंधों पर रखे हाथ

By रुस्तम राणा | Published: September 30, 2023 02:03 PM2023-09-30T14:03:26+5:302023-09-30T14:03:26+5:30

यह घटना कोल विधायक अनिल पाराशर द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के उपलक्ष्य में श्रीराम बैंक्वेट हॉल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान हुई।

BJP MP Satish Gautam Viral Video Touches Woman MLA Inappropriately At Aligarh Event | VIDEO: भाजपा सांसद सतीश गौतम की वीडियो वायरल, कार्यक्रम में महिला विधायक को छुआ, फिर कंधों पर रखे हाथ

VIDEO: भाजपा सांसद सतीश गौतम की वीडियो वायरल, कार्यक्रम में महिला विधायक को छुआ, फिर कंधों पर रखे हाथ

Highlightsवायरल वीडियो में सतीश गौतम महिला विधायक के कंधे पर हाथ रखते नजर आ रहे हैंजिससे महिला विधायक को उनके बर्ताव से परेशानी महसूस हो रही हैइसके चलते विधायक को अपनी कुर्सी बदलनी पड़ी और दूसरी जगह बैठना पड़ा

अलीगढ़: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद सतीश गौतम के एक वीडियो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हलचल मचा दी है। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के कोल इलाके में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान गौतम महिला विधायक के कंधे पर हाथ रखते हुए कैमरे में कैद हुए, जब वे दोनों मंच पर बैठे थे। इस इशारे से विधायक असहज महसूस करने लगीं, जिससे उन्हें अपनी सीट बदलनी पड़ी और मंच पर कहीं और जाना पड़ा। 25 सितंबर को हुई यह घटना सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित की गई है, हालांकि इसकी प्रामाणिकता की आधिकारिक पुष्टि लोकमत हिन्दी द्वारा नहीं की गई है।

यह घटना कोल विधायक अनिल पाराशर द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के उपलक्ष्य में श्रीराम बैंक्वेट हॉल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान हुई। मंच पर परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, उच्च शिक्षा मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय, पूर्व मेयर शकुंतला भारती, भाजपा कार्यकारिणी सदस्य पूनम बजाज और जिला पंचायत अध्यक्ष विजय सिंह समेत कई प्रमुख हस्तियां मौजूद थीं। घटना की शिकार महिला विधायक भी उपस्थित लोगों में शामिल थीं।

वायरल वीडियो में सतीश गौतम महिला विधायक के कंधे पर हाथ रखते नजर आ रहे हैं, जिससे उन्हें परेशानी हो रही है। इसके चलते विधायक को अपनी कुर्सी बदलनी पड़ी और मंच पर दूसरी जगह पर जाना पड़ा। इस घटना के दौरान बरौली के बीजेपी विधायक ठाकुर जयवीर सिंह गौतम की हरकतों पर ध्यान देते नजर आ रहे हैं।

वीडियो वायरल होते ही लोगों ने इस अश्लील हरकत को लेकर बीजेपी नेता की खूब आलोचना की। कांग्रेस पार्टी के नेशनल मीडिया पैनलिस्ट सुरेंद्र राजपूत ने कहा, ''यह संस्कारी बीजेपी की हकीकत है।'' केरल प्रदेश कांग्रेस सेवादल ने भी इस घटना की निंदा की, जिससे पता चलता है कि पीड़ित महिला विधायक सतीश गौतम की हरकतों का विरोध करती नजर आईं।

Web Title: BJP MP Satish Gautam Viral Video Touches Woman MLA Inappropriately At Aligarh Event

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे