बिहारः तेजस्वी यादव को न भोजपुरी बोलना आता है न अंग्रेजी बोलना, प्रशांत किशोर ने कहा-लोगों को बेवकूफ बना रहे, राजद को बताया क्रिमिनल वाली पार्टी

By एस पी सिन्हा | Published: June 9, 2023 05:55 PM2023-06-09T17:55:21+5:302023-06-09T17:56:19+5:30

बिहार में जितने भी आदमी हैं क्या अनपढ़ आदमी है? क्या मैं बिहार का नहीं हूं मैंने सरकारी स्कूलों में पढ़ाई नहीं की है? प्रशांत किशोर ने कहा कि क्या मैं अंग्रेजी नहीं बोलता हूं, फ्रेंच नहीं बोलता हूं?

Bihar Prashant Kishore said Tejashwi Yadav neither knows how to speak Bhojpuri nor speak English keep fooling people told RJD criminal party | बिहारः तेजस्वी यादव को न भोजपुरी बोलना आता है न अंग्रेजी बोलना, प्रशांत किशोर ने कहा-लोगों को बेवकूफ बना रहे, राजद को बताया क्रिमिनल वाली पार्टी

दूसरी पार्टियों पर बस आरोप-प्रत्यारोप करना है।

Highlightsतेजस्वी यादव ने जीवन न कुछ पढ़ा न समझा, खड़े होकर सिर्फ बकवास करते हैं।तेजस्वी को किसी विषय का ज्ञान नहीं हैं। कभी जाति पर बोलना है और कभी धर्म के नाम पर बोलना है। दूसरी पार्टियों पर बस आरोप-प्रत्यारोप करना है।

पटनाः चुनावी रणनीतिकार रहे प्रशांत किशोर इन दिनों बिहार में सियासी जमीन तलाश रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने एक बार फिर राजद और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। पीके ने कहा कि बिहार के उपमुख्यमंत्री को किसी चीज का ज्ञान नहीं है। उन्होंने न तो पढ़ाई की और ना कुछ समझा तो ऐसे में वे सिर्फ बकवास ही न करेंगे।

 

पीके ने कहा कि “बिहार में जितने भी आदमी हैं क्या अनपढ़ आदमी है? क्या मैं बिहार का नहीं हूं मैंने सरकारी स्कूलों में पढ़ाई नहीं की है? प्रशांत किशोर ने कहा कि क्या मैं अंग्रेजी नहीं बोलता हूं, फ्रेंच नहीं बोलता हूं? नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव क्या मुझसे बढ़िया भोजपुरी बोलेंगे? तेजस्वी यादव को न भोजपुरी बोलना आता है न अंग्रेजी बोलना आता है।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने जीवन न कुछ पढ़ा न समझा, खड़े होकर सिर्फ बकवास करते हैं। पीके ने कहा कि तेजस्वी को किसी विषय का ज्ञान नहीं हैं। कभी जाति पर बोलना है और कभी धर्म के नाम पर बोलना है। दूसरी पार्टियों पर बस आरोप-प्रत्यारोप करना है।

बिहार की जनता जब पूछती है कि रोजगार नहीं है तो तेजस्वी यादव बोलते हैं कि भाजपा को रोको। बिहार की जनता पूछती है कि बालू और शराब माफिया क्यों हैं तो वो जातीय जनगणना की बात करके बिहार के लोगों को बेवकूफ बनाते हैं। उन्होंने कहा कि सभी लोग जानते हैं कि राज्य स्तर पर बालू माफिया कौन है?

आज बिहार में एक दल के लोग हैं जो बालू माफिया का काम कर रहे हैं। पूरे राज्य को इन्होंने बालू के खनन का केंद्र बना दिया है। आज तेजस्वी यादव कहते हैं कि मुझे क्रिमिनल और क्राइम से लगाव नहीं है। मतलब तो यही हुआ न कि बाघ ये कहे कि उसे मांस से लगाव नहीं है। आज इस देश में राजद से ज्यादा क्रिमिनल और क्राइम करने वाले लोग किसी पार्टी में नहीं हैं।

Web Title: Bihar Prashant Kishore said Tejashwi Yadav neither knows how to speak Bhojpuri nor speak English keep fooling people told RJD criminal party

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे