बिहारः पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को देना होगा जुर्माना, ट्रैफिक नियमों के तहत काटा गया चालान, 1000 रुपये का जुर्माना

By एस पी सिन्हा | Published: May 19, 2023 04:26 PM2023-05-19T16:26:26+5:302023-05-19T16:27:40+5:30

 ट्रैफिक एसपी ने शुक्रवार को इस संबंध में बताया कि सीट बेल्ट नहीं पहनने के एवज में एक हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

Bihar Pandit Dhirendra Krishna Shastri will have pay fine challan deducted under traffic rules Rs 1000 fine | बिहारः पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को देना होगा जुर्माना, ट्रैफिक नियमों के तहत काटा गया चालान, 1000 रुपये का जुर्माना

बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री और मनोज तिवारी ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया है।

Highlightsचालान को ऑनलाइन भेजा गया है और जुर्माने की रकम जमा करने के लिए कहा गया है।बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री और मनोज तिवारी ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया है। जानकारी के मुताबिक, यह गाड़ी मध्य प्रदेश में रजिस्टर्ड है।

पटनाः बिहार दौरे पर आए पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ नियमों के उल्लंघन पर कार्रवाई शुरू हो गई है। बाबा धीरेंद्र शास्त्री पर ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के मामले में जुर्माना लगाया गया है। बिना सीट बेल्ट लगाए गाड़ी में चलने पर चलने के जुर्म में यह चालान काटा गया है।

 

पटना के ट्रैफिक एसपी पूरण झा ने बताया कि डीएसपी-1 के इलाके में नियम तोड़ा गया था। जुर्माना लगा है। ट्रैफिक एसपी ने शुक्रवार को इस संबंध में बताया कि सीट बेल्ट नहीं पहनने के एवज में एक हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है। चालान को ऑनलाइन भेजा गया है और जुर्माने की रकम जमा करने के लिए कहा गया है।

उन्होंने बताया कि डीएसपी की जांच पूरी होने के बाद शिकायत सही पाई गई कि बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री और मनोज तिवारी ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया है। जांच पूरी होने के बाद पटना ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी का एक हजार रुपये का चालान काटा है। जानकारी के मुताबिक, यह गाड़ी मध्य प्रदेश में रजिस्टर्ड है। ट्रैफिक पुलिस ने इस गाड़ी के मालिक के नाम पर चालान काटा है। 

Web Title: Bihar Pandit Dhirendra Krishna Shastri will have pay fine challan deducted under traffic rules Rs 1000 fine

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे