bigg boss winner 2020 Runner-up Asim Riaz trend on twitter Sidharth Shukla winner | bigg boss winner 2020: हार के बावजूद छाए आसिम रियाज, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #PublicKaWinnerAsim
तस्वीर ट्विटर से साभार.

Highlightsबिग बॉस में दूसरे नंबर पर रहने वाले मॉडल आसिम रियाज ने अबू धाबी में यास द्वीप के लिए टिकट जीता है.फाइनल में सिद्धार्थ-शहनाज, आसिम-हिमांशी खुराना और सिद्धार्थ-रश्मि की प्रस्तुति ने सबका दिल जीता।

टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने मॉडल आसिम रियाज को मात देते हुए ‘बिग बॉस 13’ का खिताब अपने नाम कर लिया। शुक्ला के बाद दूसरे नंबर पर आसिम रियाज, तीसरे नंबर पर शहनाज गिल, चौथे नंबर पर रशमी देसाई और पांचवे नंबर पर आरती सिंह रही। पारस छाबड़ा फाइनल के दौरान 10 लाख रुपए लेकर घर से बाहर आ गए थे।

ट्विटर पर  #PublicKaWinnerAsim ट्रेंड हो रहा है। इस हैशटैग पर अब तक 2.5 लाख से ज्यादा बार ट्वीट किया जा चुका है। यूजर्स आसिम रियाज के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं और उन्हें बिग बॉग 13 का असली विनर बता रहे हैं।

आसिम जाएंगे अबू धाबी

सिद्धार्थ शुक्ला को ‘बालिका वधू’ और ‘दिल से दिल तक’ जैसे टेलीविजन शो में उनकी अदाकारी के लिए पहचाना जाता है। अभिनेता ने 2014 में फिल्म ‘हंपटी शर्मा की दुल्हनियां’ से अपने बॉलीवुड करियर का आगाज किया था। शो के होस्ट सलमाल खान ने इस दौरान आसिम, शहनाज, रश्मि और आरती के अबू धाबी में यास द्वीप के लिए टिकट जीतने की जानकारी भी दी। फाइनल में सिद्धार्थ-शहनाज, आसिम-हिमांशी खुराना और सिद्धार्थ-रशमी की प्रस्तुति ने सबका दिल जीता। इस दौरान शो के अंतिम चरण में पहुंचने वाले सभी प्रतियोगियों के परिवार वाले उनका उत्साह बढ़ाने के लिए वहां मौजूद थे।

सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनते ही इस लड़की ने छोड़ी कलर्स टीवी की जॉब!

बिग बॉस-13 फिनाले के दिन फेरिया ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वह इस चैनल की क्रिएटिव टीम का हिस्सा हैं। लेकिन शो में जिस तरह से विजेता को चुना जा रहा है उससे वह खुश नहीं हैं और वह अपना जॉब छोड़ने के लिए तैयार हैं। उन्होंने लिखा, 'मैंने कलर्स टीवी की जॉब छोड़ने का फैसला किया है। मैंने यहां पर क्रिएटिव डिपार्टमेंट में काम करते वक्त बहुत खराब स्थिति देखी है।'

उन्होंने आगे लिखा, 'मैं खुद को एक फिक्स्ड शो का हिस्सा नहीं बना सकती। कम वोटो के बावजूद चैनल ने सिद्धार्थ शुक्ला को विनर घोषित कर दिया है। मुझे माफ कीजिएगा लेकिन मैं इसका हिस्सा नहीं हो सकती।' हालांकि, फेरिया की इस बात में कितनी सच्चाई है इस बात की जानकारी अभी सामने नहीं आई है। 

Web Title: bigg boss winner 2020 Runner-up Asim Riaz trend on twitter Sidharth Shukla winner
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे