भोजपुरी कलाकार खेसारी लाल यादव ने बिहार के सीएम नीतीश से लगाई न्याय की गुहार, जानिए पूरा मामला, देखें वीडियो

By एस पी सिन्हा | Published: May 2, 2022 04:11 PM2022-05-02T16:11:02+5:302022-05-02T16:12:29+5:30

मशहूर गायक और नायक खेसरी लाल यादव ने फेसबुक पर वीडियो शेयर कर एक पोस्ट लिखा है. सोशल मीडिया पर भी लिखकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, मंत्री संजय झा और बिहार पुलिस से मदद की गुहार लगाई है.

Bhojpuri artist Khesari Lal Yadav appealed Bihar CM Nitish kumar justice Action against YouTuber my wife and daughter rape see video | भोजपुरी कलाकार खेसारी लाल यादव ने बिहार के सीएम नीतीश से लगाई न्याय की गुहार, जानिए पूरा मामला, देखें वीडियो

मुझे क्या करना चाहिए इसका फैसला मैं अपने  फैन्स पर छोड़ता हूं.

Highlightsमेरी बीबी और बेटी को रेप की धमकी दे रहा है. ऐसे लोगों पर कार्रवाई हो.बिहार पुलिस से भी मामले में कार्रवाई की मांग की है. जहरीले लोगों के खिलाफ सख्त कारवाई की जाएगी।

पटनाः भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर गायक और नायक खेसरी लाल यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है. उन्होंने यूट्यूबर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि मेरी बीबी और बेटी को रेप की धमकी दे रहा है. ऐसे लोगों पर कार्रवाई हो.

 

साथ ही उन्होंने बिहार पुलिस से भी मामले में कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने अपने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर कर एक पोस्ट लिखा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर भी लिखकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, मंत्री संजय झा और बिहार पुलिस से मदद की गुहार लगाई है.

खेसारी ने फेसबुक पर लिखा है कि 'बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश जी एवं राज्य के पुलिस से निवेदन है कि इस मानसिक विक्षिप्त और ज़हरीले इंसान पर ऐक्शन लें. ये ना सिर्फ़ मुझे गाली दे रहा है, बल्कि मेरे बीवी और बेटी को रेप की धमकी दे रहा है.

मुझे उम्मीद है की मुझे न्याय मिलेगी और ऐसे जहरीले लोगों के खिलाफ सख्त कारवाई की जाएगी और मुझे क्या करना चाहिए इसका फैसला मैं अपने  फैन्स पर छोड़ता हूं क्यूंकि कोई कुछ भी कहे खेसारी सिर्फ अपने फैन्स के लिए जीता है, उनके लिए ही जिएगा और सिर्फ़ उनकी ही बात मानेगा. बाकी… “कोई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है, होता वही है जो मंजूर-ए-खुदा होता है.” ठीक है!!!

Web Title: Bhojpuri artist Khesari Lal Yadav appealed Bihar CM Nitish kumar justice Action against YouTuber my wife and daughter rape see video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे