रेड बिकिनी में खड़ी सनी लियोनी का पोस्टर कर रहा है किसान के खेत की रखवाली, जानें क्या है पूरा माजरा

By पल्लवी कुमारी | Published: February 14, 2018 04:33 PM2018-02-14T16:33:35+5:302018-02-14T17:31:54+5:30

आंध्र प्रदेश में फसल को बुरी नजर से बचाने के लिए बिजूका की जगह सनी लियोनी का पोस्टर लगा है।

Andhra Pradesh farmer puts sunny leone red bikini poster to save crop viral news | रेड बिकिनी में खड़ी सनी लियोनी का पोस्टर कर रहा है किसान के खेत की रखवाली, जानें क्या है पूरा माजरा

रेड बिकिनी में खड़ी सनी लियोनी का पोस्टर कर रहा है किसान के खेत की रखवाली, जानें क्या है पूरा माजरा

आपने खेतों में किसानों को फसल की रक्षा के लिए बिजूका लगाते तो बहुत देखा है। लेकिन आंध्र प्रदेश में एक अलग ही मामला देखने को मिला है। यहां एक किसान ने अपनी फसल को बुरी नजर से बचाने के लिए सनी लियोनी का पोस्टर लगाया है। सनी लियोनी इस पोस्टर में लाल रंग की बिकिनी पहने दिख रही हैं। ये घटना सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है।

दोस्त ने दी सनी लियोनी की पोस्टर लगाने की सलाह

ये पूरा मामला आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले के बांदाकिंदिपल्ली गांव का है। इस पोस्टर से फसल को बचाने का दावा कर रहे किसान का नाम ए.चेंचू रेड्डी है। इनका कहना है कि इन्होंने अपनी फसल को बचाने के लिए कई उपाए किए लेकिन कुछ भी काम नहीं आया है। इसके बाद एक दोस्त ने मुझे सनी लियोनी का पोस्टर लगाने की सलाह दी। इसके बाद मैंने उसकी सलाह मानकर ऐसा किया। तब से लेकर आज तक फसल अच्छी हुई है। फसल को बर्बाद होने से बचाने के लिए ए.चेंचू रेड्डी ने एक नहीं बल्कि सनी लियोनी की बिकिनी वाली दो फोटो खेत में लगाई हैं। इस पोस्टर पर तेलुगू में लिखा है, ‘मुझसे जलना मत’।

फसल की बजाए लोग सनी लियोनी को देखते हुए निकल जाते हैं

किसान ए चेंचू रेड्डी ये बताया कि है क‍ि इस बार उनकी दस एकड़ की फसल काफी अच्‍छी हुई है। आस-पास के इलाकों में सबसे अच्‍छी उनकी ही फसल हुई है। ऐसे में उन्‍हें लगा क‍ि लोगों की तारीफ से फसल में नजर न लग जाए। इसलिए अब लोग जब उनके खेतों के पास से गुजरते हैं तो फसल देखने की बजाया सनी लियोनी का पोस्टर घूरते हुए देख कर निकल जाते हैं। 

Web Title: Andhra Pradesh farmer puts sunny leone red bikini poster to save crop viral news

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे