खुराफाती बंदर का गजब कारनामा; बस की विंडो सीट पर बैठकर घंटों तक किया सफर, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

By अंजली चौहान | Published: October 7, 2023 02:39 PM2023-10-07T14:39:12+5:302023-10-07T14:42:07+5:30

बंदर शैतान होने के साथ-साथ स्मार्ट भी होते हैं और कई बार वो कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसकी किसी को उम्मीद नहीं होती।

Amazing feat of the mischievous monkey Traveled for hours sitting on the window seat of the bus you will not be able to stop laughing after watching the video | खुराफाती बंदर का गजब कारनामा; बस की विंडो सीट पर बैठकर घंटों तक किया सफर, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Highlightsबंदर का वीडियो हो रहा वायरल सोशल मीडिया पर बंदर के बस में सफर का वीडियो वायरल वीडियो कर्नाटक का बताया जा रहा है

वायरल वीडियो: सोशल मीडिया पर हर मिनट कोई न कोई वीडियो शेयर किया जाता है। कुछ आपको हंसाते हैं तो कुछ आपको रूला देते हैं। इंटरनेट की दुनिया में सबसे ज्यादा लोगों को जानवरों के वीडियो पसंद आते हैं जिनमें उनकी अजीबों-गरीब हरकत आपको हंसा देती है। सोशल मीडिया यूज करने वाले सभी लोगों ने बंदर की वीडियो तो काफी देखी होंगी।

शरारत और शैतानी के लिए जाना जाने वाला बंदर ऐसा जानवर है जिसकी हरकते बहुत अजीब होती है और इसलिए लोगों इसे देख खूब हंसते भी है। ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बंदर की हरकत सभी को हंसने पर मजबूर कर रही है।

बंदर शैतान होने के साथ-साथ स्मार्ट भी होते हैं और कई बार वो कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसकी किसी को उम्मीद नहीं होती। इसी तरह एक बंजर की हैरान करने वाली हरकत कैमरे में कैद हो गई और अब लोग उसे देखकर हैरान तो हैं ही लेकिन हंस भी रहे हैं। दरअसल, वायरल वीडियो में एक बंदर सरकारी बस में बैठा हुआ।

बंदर आम इंसान की तरह ही बस में बैठकर सफर कर रहा है और सफर का मजा ले रहा है। बिना किसी टिकट और पैसे के ये बंदर आराम से सरकारी बस में विंडो सीट पर बैठा हुआ है।

वहीं, बस में कई लोग उसे खाने के लिए भी सामान दे रहे जिसे खाते हुए वह उछलकर विंडो पर ही बैठ जाता है। कई घंटों तक बंदर ऐसे ही बस में सफर करता रहा। बंदर के इस अंदाज को देख लोग चौंक गए। 

वैसे तो वीडियो कहा और किस तारीख का है इसकी पुष्टि नहीं हुई है लेकिन यह दक्षिण भारत का वीडियो लग रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है और वीडियो के कैप्शन में कन्नड़ भाषा में लिखा गया है।

Web Title: Amazing feat of the mischievous monkey Traveled for hours sitting on the window seat of the bus you will not be able to stop laughing after watching the video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे