alka lamba tweet after arvind kejriwal oath ceremony | अलका लांबा का तंज, दूसरे राज्यों की सरकारों ने मुफ्त-सस्ती जिंदगी जीने का प्रबंध नहीं किया तो...
कांग्रेस नेता अलका लांबा इस बार चांदनी चौक विधानसभा सीट से चुनाव हार गईं.

Highlightsअलका लांबा को चांदनी चौक सीट पर सिर्फ 5 फीसदी वोट मिले.अलका लांबा ने अगस्त 2019 में आम आदमी पार्टी का साथ छोड़ दिया था.

अरविंद केजरीवाल ने लगातार तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उनके शपथ लेते ही कांग्रेस नेता अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी पर तंज किया है। अलका लांबा इस बार चांदनी चौक से कांग्रेस उम्मीदवार थी और उन्हें सिर्फ 3876 वोट मिले। इस सीट पर आप के प्रह्लाद कुमार सहनी ने जीत हासिल की और उन्हें 50845 वोट मिले थे। दूसरे स्थान पर भारतीय जनता पार्टी के सुमन कुमार गुप्ता रहे, उन्हें 21260 वोट मिले थे। 

अलका लांबा ने ट्वीट किया, दिल्ली की तर्ज़ पर अगर दूसरे राज्यों की सरकारों ने मुफ़्त-सस्ती जिंदगी जीने का प्रबंध नहीं किया तो लोग भारत की राजधानी दिल्ली की ओर देखना शुरू कर देगें और यक़ीन है की तब दिल्ली की सरकार खुले दिल-दिमाग से उन सबका दिल्ली में स्वागत ही नहीं करेगी उनके लिए सभी प्रबंध भी करेगी.

Web Title: alka lamba tweet after arvind kejriwal oath ceremony
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे