एयरएशिया के सीईओ की आपत्तिजनक तस्वीर वायरल, बिना शर्ट पहने मैनेजमेंट की मीटिंग में शामिल होने पर मचा बवाल

By अंजली चौहान | Published: October 17, 2023 12:26 PM2023-10-17T12:26:53+5:302023-10-17T12:45:45+5:30

टोनी फर्नांडीस द्वारा तस्वीर साझा करने के बाद कई लोगों ने उनके शर्टलेस होकर मीटिंग करने को गलत बताया है।

AirAsia CEO Objectionable picture goes viral creates ruckus after attending management meeting without wearing shirt | एयरएशिया के सीईओ की आपत्तिजनक तस्वीर वायरल, बिना शर्ट पहने मैनेजमेंट की मीटिंग में शामिल होने पर मचा बवाल

फोटो क्रेडिट-लिंक्डइन

नई दिल्ली: एयरएशिया के सीईओ टोनी फर्नांडीस की एक आपत्तिजनक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह बिना शर्च के नजर आ रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि सीइओ टोनी फर्नांडीस बिना शर्ट पहने की प्रबंधन की बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं जिसकी तस्वीरें सामने आने के बाद उनकी कड़ी आलोचना हो रही है। दरअसल, सीईओ फर्नांडीस ऑनलाइन मीटिंग में बैठे हैं और वह बिना शर्ट के मसाज करा रहे हैं। 

टोनी फर्नांडीस ने अपने लिंक्डइन अकाउंट पर ये तस्वीर साझा करते हुए कहा कि एक तनावपूर्ण सप्ताह था और वेरानिता योसेफिन ने मालिश का सुझाव दिया। इंडोनेशिया और एयरएशिया संस्कृति से प्यार है कि मैं मालिश कर सकता हूं और प्रबंधन बैठक कर सकता हूं।

हम बड़ी प्रगति कर रहे हैं और मैंने अब कैपिटल ए संरचना को अंतिम रूप दे दिया है। आने वाले रोमांचक दिन टोनी फर्नांडिस ने लिंक्डइन पर लिखा, "हमने जो बनाया है उस पर हमें गर्व है और हमने कभी भी इसके समापन की ओर ध्यान नहीं दिया है।"

एयरएशिया के सीईओ की जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें वह एक ऑनलाइन बैठक के दौरान कुर्सी पर शर्टलेस बैठे और मालिश करा रहे हैं। उनका यह पोस्ट 16 अक्टूबर का है जिसके साथ उन्होंने लंबा नोट भी लिखा। 

पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 500 से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। शेयर पर ढेरों कमेंट्स भी आए हैं। कई लोगों ने पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में यह साझा किया कि कार्यालय में शर्टलेस बैठकें करना और मसाज कराना "अनुचित" है।

एक व्यक्ति ने लिखा, "एक वयस्क व्यक्ति, जो एक सार्वजनिक रूप से सूचीबद्ध कंपनी का मुख्य कार्यकारी है, अपनी शर्ट उतारकर प्रबंधन बैठक आयोजित करता है। 'सार्वजनिक रूप से सूचीबद्ध कंपनी का मुख्य कार्यकारी कौन है' को हटा दें, और यह अभी भी अनुचित है।"

एक अन्य ने टिप्पणी की, "मैं मान रहा हूं कि यह बैठक कार्यदिवस समाप्त होने के काफी देर बाद हुई और अधिकांश कार्यालय खाली थे (कुछ सी-लेवल को छोड़कर), लेकिन कम से कम फोटो के लिए एक शर्ट तो पहन लें।" ऐसे ही अन्य यूजर्स ने भी कई तरह के कमेंट्स किए हैं। 

Web Title: AirAsia CEO Objectionable picture goes viral creates ruckus after attending management meeting without wearing shirt

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे