after video massage of pm modi social media make fun viral funny memes on internet | पीएम मोदी की अपील के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुए मजेदार मीम्स, यूजर्स बोले-अंधेरी रात में दीया तेरे हाथ में
पीएम मोदी की अपील के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुए मजेदार मीम्स, यूजर्स बोले-अंधेरी रात में दीया तेरे हाथ में

Highlightsपीएम मोदी के मैसेज के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं मीम्स।इन फनी मीम्स को देख आपकी भी हंसी रुक नहीं पाएगी।

कोरोना वायरस के मद्देनजर देश भर में हुए लॉककडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को सुबह नौ बजे देश के लोगों के साथ वीडियो संदेश साझा किया है। जिसमें उन्होंने 5 अप्रैल को रात के 9 बजे अपने घर के दरवाजे, बालकनी पर 9 मिनट के लिए घर की सभी लाइटें बंद करके मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाने की अपील की। जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मीम्स वायरल हो रहे हैं। 

इस मीम्स को देखकर आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे। ये फनी मीम्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एक यूजर ने मीम्स में  मेट गाला की मॉडल को शेयर किया जिसमें वह लाइट के साथ नजर आ रही हैं। वहीं दूसरे यूजर ने करण जोहर का ट्वीट शेयर करते हुए लिखा 'अंधेरी रात में दिया तेरे हाथ में' सोशल मीडिया पर हम यूं कहे कि पीएम मोदी की इस बात का काफी मजाक उड़ाया जा रहा है। लोग कह रहे है कि कोरोना बीमारी है कोई त्योहार नहीं। 

ऐसे कई फनी मीम्स आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगे जो आपको हंसने पर मजबूर कर सकते हैं। इन वायरस हो रहे मीम्स को काफी पसंद भी किया जा रहा है। 

Web Title: after video massage of pm modi social media make fun viral funny memes on internet
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे