कुल्हड़ कपल के बाद पाकिस्तानी टिक टॉक स्टार का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, अब अलिजा ने की भावुक अपील..

By आकाश चौरसिया | Published: November 5, 2023 02:52 PM2023-11-05T14:52:40+5:302023-11-05T15:04:07+5:30

पाकिस्तानी टिक टॉक स्टार ने भावुक अपील करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर अपील की। कतर का वह कुत्ता मेरे वीडियो के व्यापक प्रसार के लिए जिम्मेदार है।

After Kulhad couple pakistani star aliza sehar private video goes viral now she post emotional appeals | कुल्हड़ कपल के बाद पाकिस्तानी टिक टॉक स्टार का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, अब अलिजा ने की भावुक अपील..

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsपाकिस्तानी टिक टॉक स्टार का प्राइवेट वीडियो पिछले दिनों वायरल हो गया था अब इसे लेकर उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर भावुक अपील की हैइस पर यूजर्स स्टार का समर्थन कर रहे हैं

नई दिल्ली: कुल्हड़ कपल गुरप्रीत और सहज के बाद अब पाकिस्तानी टिक-टॉक स्टार अलिजा सहर का प्राइवेट वीडियो वायरल हो गया था। अब इसके तुरंत बाद पाकिस्तानी स्टार ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि यह काफी चुनौती भरी स्थिति पैदा हो गई है। उन्होंने कहा इस तरह से वीडियो का वायरल होना काफी परेशान करने वाला है। 

उन्होंने भावुक अपील करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर कहा कि कतर का वह कुत्ता मेरे वीडियो के व्यापक प्रसार के लिए जिम्मेदार है। मुझे साइबर क्राइम विभाग से समर्थन मिला है, इस व्यक्ति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। 

अलीजा ने भावुक अपील करते हुए कहा, "मैं उन सभी लोगों का आभार व्यक्त करना चाहती हूं जो मेरे साथ खड़े रहे और समर्थन दिया।" 

स्टार ने कहा, मेरा समर्पण और कड़ी मेहनत सभी के सामने स्पष्ट है। यहां तक ​​कि अपने यूट्यूब चैनल की शुरुआत में भी मुझे धमकियों का सामना करना पड़ा, लेकिन अपने परिवार के अटूट समर्थन के साथ, मैं डटी रही। अपलोड होने के बाद से, वीडियो को एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। कई लोगों को दूसरों से उसकी मदद करने की अपील करते देखा जा सकता है।

सहर अभी इस मामले में खुद संदिग्ध घेरे में बनी हुई हैं। वहीं, जांच में यह बताया गया कि यह व्यक्ति वीडियो को बदलने के लिए सहमत हुआ लेकिन क्लिप को प्रसारित करने में किसी भी तरह की भागीदारी से इनकार किया।

Web Title: After Kulhad couple pakistani star aliza sehar private video goes viral now she post emotional appeals

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे